July 17, 2024
  • होम
  • ‘मैं थारे पांव की जूती ना' गाकर रातों रात सोशल मीडिया स्टार बनी कल्याणी!

‘मैं थारे पांव की जूती ना' गाकर रातों रात सोशल मीडिया स्टार बनी कल्याणी!

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 9:48 am IST

पटना: जब भी आप 5-10 मिनट तक रील देखते हैं तो आपने ये शब्द जरूर सुने होंगे कि ‘मैंने जूता पहना है, जूता नहीं’। बिहार के बेगुसराय की एक लड़की ने जब इस गाने को अपनी आवाज में गाया तो वह रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बन गईं।

इन दिनों आप इंस्टाग्राम रील्स में एक गाना खूब सुन रहे होंगे. जब भी आप 5-10 मिनट तक रील देखते हैं तो आपने ये शब्द जरूर सुने होंगे कि ‘मैंने जूता पहना है, जूता नहीं’। बिहार के बेगुसराय की एक लड़की ने जब इस गाने को अपनी आवाज में गाया तो वह रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बन गई।

इंटरनेट के इस जमाने में अगर आपमें टैलेंट है तो आपको दुनिया की नजरों में आने से कोई नहीं रोक सकता। रील्स के इस युग में आपका कंटेंट कब वायरल होगा? जब आप सोशल मीडिया सेंसेशन बन जाएं. कुछ भी कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार की कल्याणी मिश्रा के साथ.

हर तरफ कल्याणी की चर्चा हो रही है

दरअसल, बिहार के बेगुसराय की रहने वाली कल्याणी मिश्रा ने ‘मैं थारे पांव की जूती ना…’ को अपनी आवाज और अंदाज में गाया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. जिसके बाद उनकी रील वायरल होने लगी. जिसने इंस्टाग्राम से लेकर एक्स और फेसबुक तक का सफर भी तय किया. जिसके चलते हर तरफ कल्याणी की आवाज की चर्चा हो रही है.

इंस्टाग्राम पर 5.8 मिलियन व्यूज मिले

इस रील को इंस्टाग्राम पर अब तक करीब 6 मिलियन यानी 60 लाख लोग देख चुके हैं. जहां 53.3 हजार लोगों ने इसे शेयर किया, वहीं करीब 8 हजार लोगों ने कमेंट भी किया. नीचे दिए गए वीडियो में लड़की की आवाज में यह गाना सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanti Jha (@begusarai_wali_shanti0)

वायरल वीडियो X तक भी पहुंच गया

इस वीडियो को एक्स पर @बिहार_से_है नाम के हैंडल से भी पोस्ट किया गया है. यहां भी वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि करीब 900 लोगों ने इसे री-पोस्ट भी किया है. इतना ही नहीं इस पोस्ट को 6 हजार लोगों ने लाइक भी किया है.

आपको बता दें कि इस गाने के बोल मशहूर लेखक और संगीतकार जानी ने लिखे हैं. कंपोजिंग भी जानी ने ही की है, जबकि ज्योति नूरा ने इसे अपनी आवाज दी है. यूट्यूब पर देशी मेलोडी नाम के चैनल पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 26 मिलियन यानी 2 करोड़ 60 लाख लोग देख चुके हैं.

Also read…

आईसीयू में भर्ती पिता ने अपने सामने कराई बेटियों की शादी, देखें यहां

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन