नई दिल्ली : जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल में साल 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे- वैसे बंगाल में राजनीतिक हलचल तेज हो रही हैं. इस बीच टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर खूब बवाल मचा हुआ है. दरअसल, वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी कह रहे हैं, ‘सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता’

वहीं अब बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्य आशीष जायसवाल ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ हावड़ा के गोलाबाड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा, टीएमसी सांसद के बयान से बंगाली समाज आहत हुआ है, हम चाहते हैं कि वह अपने किए पर माफी मांगे. बता दें कि टीएमसी एमपी कल्याण बनर्जी ने हाथरस की घटना का उल्लेख करते हुए राम और सीता को लेकर टिप्पणी की थी.

इसके अलावा बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कल्याण बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा, “उनका बयान गलत है. टीएमसी को पश्चिम बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति पसंद है इसलिए वह हमारी परंपरा, रामायण, महाभारत का अपमान कर रहे हैं, जिसे हम बचपन से ही पढ़ते आ रहे हैं. 2021 में लोग उन्हें जवाब देंगे.” त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत राय व बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कल्याण बनर्जी को आड़े हाथ लिया था.”

लॉकेट चटर्जी ने आगे कहा, महिला सीएम होने के बावजूद राज्य में सबसे ज्यादा रेप हो रहे हैं, पहले ममता को अपने राज्य को देखना चाहिए. इसके बाद राजस्थान, यूपी और बिहार को देखना चाहिए. साथ ही मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने भी टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के इस बयान की निंदा की है.

Kisan Andolan Update: सरकार और किसानों की आठवीं बैठक भी रही बेनतीजन, 15 जनवरी को होगी अलगी वर्ता

Mission Shakti Abhiyan: मिशन शक्ति पर योगी सरकार की पहल, सरकारी अस्‍पतालों में जन्‍म लेने वाली बेटियों का मनाया जाएगा जन्‍मदिन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर