भोपालः इस साल होने वाले मध्य प्रधेस विधानसभा चुनाव की तारीखों का भले ही अभी ऐलान ना हुआ हो लेकिन कांग्रेस और बीजेपी अभी से जनता के बीच पैठ बनाने की कोशिशों में लग गई हैं. उसी कड़ी में एमपी के मध्यप्रदेश में रोड शो कर रहे कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया नींबू-मिर्च की माला पहने नजर आए. जिस पर बीजेपी ने तंज कसा है. मंदसौर से बीजेपी विधाय़क यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि अब कांग्रेस को टोटकों का सहारा लेना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि आगे शिवराज सिंह चौहान का जादू चलेगा तो झाड़-फूंक भी करानी पड़ेगी.

बता दें कि रोड शो के दौरान एक समर्थक ने सिंधिया को नींबू-मिर्च की माला पहना दी थी. वहीं इस मामले पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि जब से मंदसौर में किसानों पर गोली चलाई गईं तब से मैंने फूलों की माला पहनना छोड़ दी. अब फूलों की माला तब ही पहनूंगा जब बीजेपी को जड़ से उखाड़ फेकूंगा. उनेहोंने कहा ऐसे में फल, भिंडी, नींबू-मिर्च की माला पहनाई जाती है तो वह पहन लेते हैं.

सिंधिया पर तंज कसते हुए मंदसौर से भाजपा नेता यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि कांग्रेस को अभी से बीजेपी का डर भी सताने लगा है. इसलिए पार्टी टोटकों का सहारार लेने लगी है. उन्होंने कहा अभी को पार्टी के लोग नींबू मिर्च की माला पहन रहे हैं, आगे सीएम शिवराज सिंह चौहान का जादू चलेगा तो झाड़-फूंक भी करवानी पड़ेगी. 

यह भी पढ़ें- वसुंधरा राजे के विधानसभा क्षेत्र झालावाड़ में बीजेपी कार्य़कर्ताओं ने बाइक रैली निकालकर लगाए ‘वसुंधरा गो बैक’ के नारे

बिना RTI, होटल बिल और अंग्रेजी पढ़े केजरीवाल के 80000 की शराब पीने की झूठ फैला रहे हैं अकाली विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App