नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राज्य के अपने दौरे के दूसरे दिन रविवार को मणिपुर के इंफाल में श्री गोविंदजी मंदिर में पूजा-अर्चना की। नड्डा के साथ मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह भी थे।

नड्डा दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को मणिपुर पहुंचे

नड्डा दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को मणिपुर पहुंचे। मणिपुर में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं।इससे पहले शनिवार को, मणिपुर के बिष्णुपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, उन्होंने राज्य को “आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रवेश द्वार” कहा।

भाजपा प्रमुख ने राज्य में वर्तमान भाजपा नीत सरकार की भी प्रशंसा की और कहा कि मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह पिछले चार वर्षों के दौरान “केवल विकास” लाए। नड्डा ने यह भी दावा किया कि भाजपा 2017 से किए गए विकास कार्यों के आधार पर राज्य में सत्ता में वापसी करेगी।

कांग्रेस सरकार पर हमला

राज्य में पिछली कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए, भाजपा नेता ने कहा, “भ्रष्टाचार, कमीशन और अपराधीकरण मणिपुर में उस दिन का क्रम था जब हमने यहां सरकार बनाई थी। अपहरण के मामले पुलिस थानों के बाहर हल किए गए थे। यह राज्य में था जमीनी स्तर। कोई विकास नहीं हुआ।”

उन्होंने राज्य में वर्तमान भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार की प्रशंसा की और कहा कि मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह पिछले चार वर्षों के दौरान “केवल विकास” लाए।

Power Crisis: पंजाब में भीषण बिजली कटौती, कोयले की कमी से घट गई है बिजली उत्पादन की क्षमता

Bihar bypolls : तेजस्वी यादव से मिलने के बाद तेजप्रताप समर्थित उम्मीदवार ने वापस लिया नामांकन

Walnut Benefits घुटने में दर्द से हैं परेशान, तो रोजाना करें एक से दो अखरोट का सेवन