नई दिल्ली.JP Nadda Attacks Telangana CM भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने मंगलवार को कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव विधानसभा उपचुनावों में अपनी पार्टी की हार के परिणामस्वरूप अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

नड्डा ने आरोप लगाया कि भाजपा द्वारा उनसे दुब्बक और हुजुराबाद विधानसभा सीटें छीनने के बाद मुख्यमंत्री घबरा रहे हैं। करीमनगर में भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय की ‘अवैध’ हिरासत के विरोध में सिकंदराबाद में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर ‘सत्याग्रह’ करने के बाद, भाजपा प्रमुख ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया।
कोविड -19 के प्रसार का मुकाबला करने के लिए लगाई गई रैलियों और बैठकों पर रोक के कारण पुलिस ने अनुमति देने से इनकार कर दिया, जब भगवा पार्टी को कैंडललाइट मार्च की अपनी तैयारियों को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। नड्डा ने कहा कि भाजपा टीआरएस सरकार के शासन पर विराम लगाएगी।

भाजपा नेता ने कहा कि संजय की नजरबंदी के जवाब में रैलियों का सिलसिला जारी रहेगा और पार्टी के केंद्रीय नेता प्रदर्शनों का नेतृत्व करने के लिए हर दिन हैदराबाद आएंगे। संजय की गिरफ्तारी को अलोकतांत्रिक समझा गया, और नड्डा ने कहा कि पार्टी सभी कानूनी विकल्पों के साथ-साथ लोकतांत्रिक उपायों को अपनाएगी।

Delhi: वीकेंड-नाइट कर्फ्यू के बीच दिल्लीवासियों को बड़ी राहत, आज से पूरी क्षमता के साथ चलेंगी मेट्रो-बसें

PM Modi Punjab Visit : कृषि कानूनों को खत्म करने के बाद पीएम मोदी की पहली पंजाब रैली, करेंगे कई योजनाओं का ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर