Thursday, February 2, 2023
spot_img

जेपी नड्डा का ऐलान, राजस्थान में तीन चौथाई बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

जयपुर। राजस्थान चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दावा किया है कि हमारी पार्टी आने वाले चुनावों में बड़ी संख्या के साथ जीत दर्ज करेगी। इसके अलावा नड्डा ने राजस्थान में तीन चौथाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने का भी ऐलान किया, नड्डा का कहना है कि देश में केवल उनकी पार्टी एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है जबकि अन्य पार्टी “फैमिली पार्टी” बनकर रह गई है।

क्या बोले जेपी नड्डा ?

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, भाजपा देश की एकमात्र राष्ट्रीय पार्टी है, इसके अलावा सभी पार्टियां परिवारवाद से ग्रस्त है। आज के समय मे पूरे देश में कांग्रेस की पहचान एक परिवार के तौर पर हो चुकी है, इसके अलावा सभी क्षेत्रियां पार्टियां भी अब परिवारवाद की जद में आ गई है। इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष ने राजस्थान इकाई द्वारा हाल ही में “जन आक्रोश यात्रा” और “जन आक्रोश सभाओं” के सफल आयोजन के लिए प्रदेश के नेतृत्व और उनकी पूरी टीम को भी बधाई दी, उन्होंने कहा पार्टी आगे भी अपने इस मिशन को और ऐसे अभियानों को निरंतरता बनाए रखेगी। चुनावों में जीत को लेकर नड्डा का कहना था कि राजस्थान में तीन चौथाई बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी।

अशोक गहलोत पर किया हमला

जेपी नड्डा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार के शासन पर भी हमला करते हुए कहा कि, गहलोत के शासन में राजस्थान के हालत बदतर है, हर दिन महिला और दलितों पर हमलों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इसके अलावा बिजली, पेट्रोल और डीजल के दामों में भी कांग्रेस सरकार के शासन में लगातार बढ़ोतरी से प्रदेश के लोग काफी ज्यादा परेशान है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा सिर्फ एक राजनीतिक संगठन हीं नहीं बल्कि मानवीय पहलू के साथ सामाजिक सरोकरों के लिए भी काम करने वाली पार्टी हैं और पार्टी के सामाजिक पहलू को पूरे भारतवर्ष ने और पूरी दुनिया ने कोरोना काल में देखा है।

भारत जोड़ो यात्रा पर किया तंज

भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी के परनाना ने अनुच्छेद 370 को लागू करने का काम किया था, अब उनके पोते पता नहीं किस यात्रा पर निकले हुए है ? उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा देश को तोड़ने और देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों का साथ दिया हैं। वही नरेंद्र मोदी की नेतृत्व की मोदी सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के ध्येय और लक्ष्य के साथ देश की उन्नति और आत्मनिर्भर बनाने के लिए काम कर रही है।

इस साल होने है चुनाव

बता दें, राजस्थान में इस साल 200 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होने वाले है। कांग्रेस की सरकार में अशोक गहलोत का कार्यकाल दिसंबर 2023 से पहले खत्म हो जाएगा। उम्मीद है कि दिसंबर से पहले राजस्थान में चुनाव करा दिया जाएगा।

Latest news