लखनऊ. उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनाव के बाद कोरोना का असर अब सामने आने लगा है। कोरोना धीरे-धीरे गांवों में पैठ बना रहा है। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई और गांव कुटबी के नव निर्वाचित प्रधान जितेंद्र बालियान का निधन हो गया। वो कोरोना पॉजिटिव थे।

जितेंद्र का कई दिनों से ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा था। जहां आज उनका निधन हो गया। वहीं जितेंद्र के सगे बड़े भाई राहुल बालियान भी कोराेना पाॅॅजिटिव हैं और ऋषिकेश में ही उनका भी इलाज चल रहा है।

पंचायत चुनाव लड़े थे

मृतक जितेंद्र बालियान पंचायत चुनाव में गांव कुटबी के प्रधान बने थे। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का परिवार पंचायत चुनाव के बाद कोरोना संक्रमित हुआ था। चुनाव के बाद तबियत बिगड़ने पर टेस्ट कराया गया था जिसके बाद परिवार कोरोना पॉजिटिव निकला। जितेंद्र बालियान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

1,621 Teachers Died In UP : प्राथमिक शिक्षक संघ ने किया दावा, यूपी में पंचायत चुनाव के दौरान मतदान ड्यूटी पर तैनात 1,621 शिक्षकों की मौत, सीएम योगी से मांगा 1 करोड़ का मुआवजा

Yogi Adityanath On Corona Third Wave : सीएम योगी आदित्यनाथ बोले यूपी कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार, सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे मजे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर