रांची. झारखण्ड के पाकुड़ बुधवार की सुबह के पाकुड़ में भयानक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई. हादसा लिट्टीपाड़ा-अमदापारा मेन रोड पर पदेरकोला के पास हुआ. मिली सूचना के अनुसार बस पाकुड़ से दुमका जा रही थी। बस में 40 से अधिक लोग बैठे हुए थे। इनमें से लगभग 25 लोग घायल हो गए हैं।

बस की बॉडी काटकर लोगों को निकाले जा रहे हैं । हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। कहा ये  जा रहा है कि कृष्णा रजत बस और रसोई गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। तेज रफ्तार सिलेंडर से लदे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। कई लोग बस से उतरकर गिर पड़े। बस में सवार कई लोग अंदर फंस गए। बस का चालक अभी तक जिंदा बताया जा रहा है। वह बस में फंस गया है।

कृष्णा रजत बस और एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक की टक्कर इतनी खतरनाक बताई जा रही है कि दोनों वाहनों के ट्रायल उड़ गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं की गई है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय लोग सबसे पहले मौके पर पहुंचे। प्रशासन और पुलिस के पहुंचने से पहले ही वे राहत और बचाव कार्य में जुट गए थे. हादसे के बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

 

Bulli Bai’App Case: मुंबई पुलिस ने एक और छात्र को किया गिरफ्तार, अब तक 3 गिरफ्तार

Andra Pradesh: आंध्र प्रदेश में समुद्री युद्ध, मछुआरों के 2 समूहों की झड़प में कई नावें बर्बाद,7 घायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर