हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक बुजुर्ग महिला को डायन बताकर पंचायत ने उसके कपड़े भरी सभा में उतरवा दिए. पंचायत के इस फरमान के समय कुछ दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर दिया और लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे. इस शर्मनाक घटना के बाद पीड़ित महिला ने न्याय न मिलने पर जहर खाकर आत्महत्या करने की बात कही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, यह मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिलवार कला गांव का है. दरअसल गांव के कुछ लोग बीते कुछ सालों से पीड़ित 65 वर्षीय महिला को डायन बताकर प्रताड़ित कर रहे हैं. जिसके बाद यह बात पंचायत तक पहुंची और एक बार फिर ग्राम पंचायतों का शर्मनाक चेहरा देखने को मिला. आरोप है कि पंचायत के दौरान महिला को निवस्त्र करने के बाद पंचायत में शामिल कुछ लोगों ने उसके घर पर पत्थरबाजी भी की. जब पीड़िता इस शिकायत को लेकर स्थानीय पुलिस थाने पहुंची तो वहां से उसे बिना मदद किए लौटा दिया गया.

इस मामले में पीड़िता का कहना है कि अगर उसे इस घटना में न्याय नहीं मिला तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी. वहीं महिला के बेटे ने बताया कि पूरा गांव उनका प्रताड़न कर रहा है. पंचायत में लोगों ने उसकी मां के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत की लेकिन किसी ने कोई बचाव नहीं किया. दूसरी तरफ इस मामले में जिले के पुलिस कप्तान अनीश गुप्ता ने बताया कि मामला संझान में आते ही जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले के सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यूपी के बदमाशों में एनकाउंटर का खौफ, जमानत रद्द कराकर जेलों की तरफ भाग रहे अपराधी

हिंदू युवा वाहिनी की लव जिहाद के नाम पर गुंडागर्दी, तमाशा देखती रही पुलिस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App