Sunday, September 25, 2022

झांसी: मेडिकल कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड की दबंगई, बुरी तरह से महिला को पीटा

झांसी: Viral Video: यूपी के झांसी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड ने मामूली सी बात पर सड़क किनारे बैठी महिला की पीठ पर डंडे से मारा। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने महिला की पिटाई करने का वीडियो बनाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।खबरों की मानें तो महिला अपने परिजन के साथ रात के समय मेडिकल के वॉर्ड के बाहर सड़क किनारे खाना खा रही थी, तभी सुरक्षा कर्मी वहां पहुंचा और महिला को डंडे से मारने लगा। वहां मौजूद लोग तमाशबीन बने देखते रहे लेकिन किसी ने भी सुरक्षा गार्ड की इस करतूत को रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई। फिलहाल महिला का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

गार्ड ने बेहरहमी से की महिला की पिटाई

37 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे एक सिक्योरिटी गार्ड महिला को बेहरहमी से मार रहा है। वहां खड़े लोगों में से किसी ने भी महिला को बचाने की कोशिश नही की। इस वीडियो को देख ऐसा लगता है, जैसे महिला गार्ड से कुछ कह रही हो। फिर जैसे ही गार्ड जाता है, महिला अपनी भाषा में गार्ड को कुछ कह रही होती है। गार्ड फिर आता है और महिला को डंडे से मारने लग जाता है। इस दौरान वहां काफी भीड़ भी मौजूद रहती है, लेकिन महिला को बचाने की हिम्मत किसी की नहीं होती। अब महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इसीलिए की पिटाई

यूपी के झांसी में नवाबाद थाना क्षेत्र स्थित मेडिकल कॉलेज में एक सिक्योरिटी गार्ड ने एक महिला की डंडे खूब मारा। ऐसा तब हुआ जब महिला अपने परिजन के साथ रात के समय मेडिकल के वॉर्ड के बाहर सड़क किनारे खाना खा रही थी। महिला जमीन पर बैठी होती है और गार्ड उसकी पीठ पर ज़ोर-ज़ोर से डंडे मारने लगता है। अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि गार्ड ने आखिर महिला को क्यों मारा।

 

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news