पटना. यात्रा के दौरान जदयू विधायक गोपाल मंडल (JDU MLA Gopal Manda)तेजस ट्रेन में अंडरवियर और बनियान पहनकर घूम रहे थे। इस हरकत के लिए यात्रियों ने उन्हें रोका तो वह मारपीट करने पर आमादा हो गए। राजनेता अपने बयानों से अपना आचरण दिखाते हैं, लेकिन अब बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू के विधायक ने ऐसा कारनामा कर दिया है कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और हर कोई कह रहा है कि अब उन्होंने हद पार कर दी है।

ये विधायक कोई और नहीं बल्कि भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल हैं जिन्होंने अपने बयानों से सुर्खियां बटोरी हैं।इन दिनों उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें विधायक अंडरवियर और बनियान में ही नजर आ रहे हैं.

तेजस राजधानी एक्सप्रेस के अंदर की तस्वीर

बताया जा रहा है कि विधायक गोपाल मंडल की जो तस्वीर वायरल हो रही है वह पटना से नई दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस की है. जानकारी के अनुसार जदयू विधायक ट्रेन के कोच ए-1 में यात्रा कर रहे थे. जब तक ट्रेन पटना से रवाना हुई तब तक सब कुछ ठीक था, लेकिन जैसे ही ट्रेन कोइलवर को पार की, विधायक अंडरवियर और बनियान में आए और इधर-उधर घूमने लगे।

यात्रियों से बदसलूकी व मारपीट

ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने विधायक को इस हरकत के लिए रोका तो वे यात्रियों से बदसलूकी करने पर आमादा हो गए और मारपीट करने लगे. उसके साथ दो और लोग यात्रा कर रहे थे। पहले तो उसने कुछ नहीं कहा, लेकिन जब मामला बढ़ने लगा तो वह बीच-बचाव करने आया। आखिरकार टीटीई और आरपीएफ ने पहुंचकर मामला शांत कराया। जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है.

नीतीश को इस्तीफा दे देना चाहिए

विधायक गोपाल मंडल की तस्वीर वायरल होने के बाद राजद विधायक तेज प्रताप यादव का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन तस्वीरों को देख रहे हैं तो उन्हें तुरंत इनसे इस्तीफा दे देना चाहिए. जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने इस संबंध में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

Durand Line: पाकिस्तान-अफगानिस्तान के रिश्तो की फॉल्टलाइन डूरंड रेखा, दांव उल्टा पड़ सकता है

Syed Ali Shah Geelani Death: अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के बेटे ने पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

पैरालम्पिक तीरंदाजी में हरविंदर ने जीता कांस्य

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर