JDU Accepted Defeat: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की मतगणना जारी है. मतगणना के बीच नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता केसी त्यागी ने हार कबूल कर ली है. केसी त्यागी ने कहा है कि हम कोरोना की वजह से चुनाव हार गए हैं. शुरुआती रूझानों पर नजर डाले तों तेजस्वी यादव की आगुवाई वाला महागठबंधन 118, एऩडीए 92 सीट और अन्य 16 सीट पर आगे चल रही है.

जदयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि हमें प्राकृतिक आपदा ने हराया है. न तो ब्रांड नीतीश गायब हुआ है और न ही तेजस्‍वी यादव स्‍थापित हुए हैं.गौरतलब है कि बिहार से अब तक जो रुझान आए हैं, उसमें एनडीए और महागठबंधन के बीच कांटे की टक्‍कर चल रही है. मुकाबला इतना नजदीकी है कि परिणाम को लेकर कोई भी अनुमान लगाना बेहद मुश्किल हो रहा है.

केसी त्‍यागी ने कहा, ‘हम लोगों के फैसले का स्‍वागत करते हैं, हम आरजेडी या तेजस्‍वी यादव से नहीं हारे हैं, राष्‍ट्रीय आपदा से हारे हैं.’ उन्‍होंने कहा कि हम केवल कोविड-19 के कारण पीछे चल रहे हैं. हम बिहार के पिछले 70 साल की खराब हालत का परिणाम भुगत रहे हैं. एनडीए की बात करें तो बीजेपी की सीटों में जहां इजाफा हो रहा है, वहीं नीतीश कुमार के जेडीयू की सीटों में कमी आई है.

Bihar Assembly Election Result 2020: यहां और ऐसे चेक करें बिहार विधानसभा चुनाव 2020 परिणाम

Bihar Election Result 2020 LIVE Updates: बिहार विधानसभा चुनाव के रूझानों में बड़ा उलटफेर, एनडीए 117, महागठबंधन 107

और एलजेपी 8 सीटों पर आगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर