लखनऊः समाजवादी पार्टी एक बार फिर से जया बच्चन को राज्यभा का टिकट थमा सकती है. पार्टी सूत्रों की माने तो टिकट काटे जाने की अफवाहों पर विराम लगाते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उन्हें फिर से राज्यसभा भेज सकते हैं. वहीं नरेश अग्रवाल के टिकट कटने की चर्चाएं जोरों पर हैं. बता दें कि 3 अप्रैल को जया बच्चन की राज्यसभा सदस्यता समाप्त हो जाएगी.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले तक खबरें आ रही थीं कि यूपी के सीएम अखिलेश यादव और सपा के कुछ नेता जया बच्चन के रवैये से खुश नहीं हैं जिससे उनका टिकट कट सकता है. जया बच्चन को टिकट मिलने पर बच्चन परिवार के करीबी रहे अमर सिंह ने कहा, ‘जया बच्चन समाजवादी पार्टी के लिए वफादार रही हैं. वह नरेश अग्रवाल से बेहतर उम्मीदवार साबित होंगी’. बता दें कि समाजवादी पार्टी की सांसद रहते वर्ष 2005 में उन्हें सदस्यता छोड़नी पड़ी थी, जब उन पर लाभ के पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगा था. उन पर आरोप था कि सांसद होने के साथ ही जया उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद की अध्यक्ष पद भी संभाल रही थीं. जिस कारण उन्हें अपनी सदस्यता से इस्तीफा देना पड़ा था लेकिन 2012 में जया बच्चन को एक बार फिर पार्टी ने अपने टिकट पर राज्यसभा भेजा.

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी बोलीं, दंगा भड़काने के लिए धार्मिक स्थलों पर मांस फिंकवा रही भाजपा-आरएसएस

होली पर अखिलेश यादव की मीडिया को सलाह, कहा- गलत दिखाओगे तो लोगों का भरोसा उठ जाएगा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App