उत्तर प्रदेश. Javed Habib Appologizes: इन दिनों मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, लेकिन उनके सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह उनका कोई ख़ास हेयर स्टाइल नहीं है बल्कि उनकी एक ओछी हरकत है. बीते दिन हबीब ने बाल काटते हुए एक महिला के बालों में थूक दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के चलते लोग जावेद हबीब को खूब ट्रोल कर रहे हैं, जिसके बाद अब हबीब ने सोशल मीडिया पर अपने इस हरकत के लिए माफ़ी मांगी है.

हबीब ने मांगी माफ़ी

जावेद हबीब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मेरे सेमिनार में मेरे द्वारा कहे गए कुछ शब्दों के चलते कुछ लोगों को ठेस पहुंची है, एक ही बात बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वह प्रोफेशनल सेमिनार होते हैं, ये सेमीनार काफी लम्बे होते हैं इसलिए इसे थोड़ा ह्यूमरर्स बनाना पड़ता है, लेकिन आपको अगर इससे ठेस पहुंची है तो माफ करो न, सॉरी.

शैंपू का महत्व बताते-बताते ये क्या कर गए हबीब

सोशल मीडिया पर इन दिनों जावेद हबीब का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हबीब पूजा गुप्ता नाम की एक महिला के बालों में थूकते नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो 3 जनवरी का बताया जा रहा है. महिला बागपत के बड़ौत की रहने वाली है, महिला के मुताबिक वह वंशिका ब्यूटी पार्लर में काम करती है. वीडियो पर महिला पूजा गुप्ता ने बताया कि बीते दिन अमान सर और उनके कुछ आदमी उसकी पार्लर में आए और उन्हें हबीब के सेमीनार में शामिल होने को कहा, इसके लिए उन्होंने उसे ढाई हज़ार रूपये भी दिए. साथ ही, यह भी कहा कि इस सेमीनार में उसे पांच हजार का गिफ्ट दिया जाएगा और केमिकल मेकअप करना भी सिखाया जाएगा.

जावेद हबीब ने मेरे बालों में दो बार थूका- पूजा गुप्ता

इस मामले पर पूजा गुप्ता ने आगे बताया कि सेमीनार में बाल काटने के दौरान जावेद हबीब ने उनके बालों को रुखा बताते हुए उसमें दो बार थूका. महिला ने आगे कहा कि जिस तरह से जावेद हबीब ने उनकी बेइज़्ज़ती की है, उसे वो कभी भूला नहीं पाएंगी. वो आगे कहती हैं कि “हबीब से बाल कटवाने से अच्छा मैं अपने गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूँ.”

 

यह भी पढ़ें:

Public Meeting : चुनावी रैलियों पर रोक लगा सकता है चुनाव आयोग, जानें कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख ने क्या कहा?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर