Javed Habeeb Viral Video:

उत्तर प्रदेश. Javed Habeeb Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें हबीब महिला के बालों में थूकते नज़र आ रहे हैं और इसके बाद कह रहे हैं कि इस थूक में जान है. इस मामले पर महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत की है.

शैंपू का महत्व बताते-बताते ये क्या कर गए हबीब

सोशल मीडिया पर इन दिनों जावेद हबीब का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में हबीब पूजा गुप्ता नाम की एक महिला के बालों में थूकते नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो 3 जनवरी का बताया जा रहा है. महिला बागपत के बड़ौत की रहने वाली है, महिला के मुताबिक वह वंशिका ब्यूटी पार्लर में काम करती है. वीडियो पर महिला पूजा गुप्ता ने बताया कि बीते दिन अमान सर और उनके कुछ आदमी उसकी पार्लर में आए और उन्हें हबीब के सेमीनार में शामिल होने को कहा, इसके लिए उन्होंने उसे ढाई हज़ार रूपये भी दिए. साथ ही, यह भी कहा कि इस सेमीनार में उसे पांच हजार का गिफ्ट दिया जाएगा और केमिकल मेकअप करना भी सिखाया जाएगा.

जावेद हबीब ने मेरे बालों में दो बार थूका- पूजा गुप्ता

इस मामले पर पूजा गुप्ता ने आगे बताया कि सेमीनार में बाल काटने के दौरान जावेद हबीब ने उनके बालों को रुखा बताते हुए उसमें दो बार थूका. महिला ने आगे कहा कि जिस तरह से जावेद हबीब ने उनकी बेइज़्ज़ती की है, उसे वो कभी भूला नहीं पाएंगी. वो आगे कहती हैं कि “हबीब से बाल कटवाने से अच्छा मैं अपने गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूँ.”

सीएम योगी से की शिकायत

पूजा गुप्ता ने इस मामले की सीएम योगी से शिकायत की है, जिसके बाद यूपी पुलिस इस वीडियो की जांच में जुट गई है.

 

यह भी पढ़ें:

India Corona Update : दोगुने रफ्तार से बढ़ रहा कोरोना, एक दिन में 90,000 से अधिक नये केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर