जौनपुर, Jaunpur Case: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक व्यापारी को अगवा करने के बाद उसे जिंदा जलाकर जान से मारने का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक, आरोपियों ने पहले तो बदमाशों को खूब पीटा, उसके बाद उसपर पेट्रोल छिड़ककर उसे जिन्दा जला दिया. बुधवार को पुलिस ने आरोपियों की घेराबंदी की जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

जौनपुर के एसपी ने कही ये बात

जौनपुर के एसपी अजय कुमार ने इस मामले पर बताया कि सिकरारा के रहने वाले अखिलेश जायसवाल की बीते दिनों गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज की गई थी. जांच में उनके अपहरण की बात सामने आई, जिसके बाद बृजेश सिंह उर्फ मुन्ना के खिलाफ अगवाई के केस में नामजद मुकदमा भी दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पहले तो बदमाशों ने जायसवाल को अगवा कर उसे बुरी तरह पीटा और जब वह घायल हो गया तब आरोपियों ने लड़की दाल उसपर पेट्रोल छिड़कर उसे जिन्दा ही जला दिया.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुप्त जानकारी की बिनाह पर पुलिस टीम किसी तरह अपराधियों तक पहुंची और घेराबंदी कर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान एक बदमाश को पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने जायसवाल का जला हुआ स्वेटर बरामद किया.

मामले में अभी तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें राजकुमार सिंह उर्फ झुन्ना, दीपक सिंह उर्फ टीटू और अमन सिंह उर्फ छोटू शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने जमीन और मकान हड़पने की लालच के चलते इस वारदात को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें 

Rajasthan : मानसिक बीमारी से परेशान कांग्रेस महिला पार्षद ने तालाब में कूदकर दी जान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर