Janshakti Rally

नई दिल्ली. लोकनायक जय प्रकाश की जयंती के मौके पर सोमवार को तेजप्रताप यादव  जनशक्ति यात्रा (Janshakti Rally) निकालने जा रहे हैं। गांधी मैदान से वे जेपी गोलंबर तक पैदल यात्रा करेंगे। इसमें उन्होंने भाई तेजस्वी यादव को भी आमंत्रित किया है। कहा है कि उनका इंतजार होगा। वह आएं। तेजप्रताप ने कहा कि जेपी आंदोलन  की तरह वह एलपी लालू प्रसाद आंदोलन  भी करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि लालू यादव  फिलहाल दिल्‍ली में हैं, लेकिन दोनों बेटों के बीच चल रही तनातनी के बीच राबड़ी देवी रविवार की शाम अचानक पटना पहुंच गई हैं।

राबड़ी देवी सीधे तेज प्रताप यादव के आवास पर गईं

राबड़ी देवी से जुड़े सवाल पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि जल्द ही वे अपनी मां से मुलाकात करेंगे, उनसे आशीर्वाद लेने जाएंगे। रविवार को पटना आने के बाद राबड़ी देवी सीधे तेज प्रताप यादव के आवास पर गईं, लेकिन मां-बेटे के बीच मुलाकात नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि तब तेज प्रताप अपने सरकारी आवास पर मौजूद नहीं थे। काफी देर इंतजार के बाद भी मुलाकात नहीं होने पर राबड़ी अपने आवास पर लौट गई थीं।

राजद की बैठकों और कार्यक्रमों में अब उन्‍हें बुलाया तक नहीं जा रहा

लालू परिवार और राजद में साइड कर दिए गए तेज प्रताप जनशक्ति यात्रा के बहाने आज पटना की सड़कों पर अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करेंगे। राजद की बैठकों और कार्यक्रमों में अब उन्‍हें बुलाया तक नहीं जा रहा। कुछ दिनों से राजद के प्रदेश कार्यालय में भी जाना उन्‍होंने छोड़ दिया है। राजद के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी ने कह दिया था कि तेज प्रताप ने खुद ही अपना रास्‍ता पार्टी से अलग चुन लिया है। उन्‍हें पार्टी का चुनाव चिह्न इस्‍तेमाल करने से मना किया गया है और यह बात उन्‍होंने खुद ही स्‍वीकार की है। इससे पहले राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने ‘तेज प्रताप कौन है’ कहकर खलबली मचा दी थी।

India-China Face Off : LAC पर तनाव कम करने के लिए भारत-चीन में 13वें दौर की वार्ता, ड्रैगन पीछे हटने को तैयार नहीं

‘Blackout’ crisis in India: कोयले की कमी के कारण इन राज्यों में बिजली संकट, कई प्लांट ठप

Japanese Weight Loss Therapy  इस तरीके से पीए पानी वजन होगा कम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर