श्रीनगरः Muslim Cleric Masturbates: जम्मू-कश्मीर में एक मौलवी की करतूत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मौलवी का नाम काजी यासिर है. दरअसल काजी यासिर अपनी महिला अनुयायी से वीडियो चैट करते हुए मास्टरबेट करने लगा. महिला ने मौलवी को हस्तमैथुन करते हुए रिकॉर्ड कर लिया और समाज को उजागर करने के मकसद से वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी मौलवी ने जान देने की भी कोशिश की लेकिन उसे बचा लिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना हाल-फिलहाल की ही बताई जा रही है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें काजी यासिर अपनी एक महिला अनुयायी से बात कर रहा है. वीडियो चैट के दौरान काजी महिला को किस करता है और फिर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लगता है. महिला ने काजी की इस करतूत को अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो वायरल होने के बाद मौलवी काजी यासिर ने इसे फर्जी बताया. बदनामी होती देख उसने गोलियां खाकर जान देने की भी कोशिश की लेकिन उसे बचा लिया गया.

इसका भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो खुद आरोपी ने बनाया है. मामले के तूल पकड़ने के बाद आरोपी मौलवी को मीरवाइज (दक्षिण कश्मीर) पद से हटा दिया गया. साथ ही इदारा तहकीकात-ए-इस्लामी के अध्यक्ष पद से भी आरोपी मौलवी से इस्तीफा ले लिया गया. बताते चलें कि आरोपी काजी यासिर कश्मीर को आजादी दिलाने वाले अभियान भी चलाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, काजी यासिर युवाओं को बरगलाता है. चुनाव बहिष्कार कराने को लेकर भी आरोपी ने युवाओं को गलत राह दिखाई थी.

शर्मनाक: रात में ऑटो में सफर कर रही महिला के सामने ड्राइवर ने किया हस्तमैथुन

शर्मनाक: खचाखच भरी बस में लड़की को देखकर हस्तमैथुन करता रहा अधेड़ उम्र का शख्स, तमाशबीन बने देखते रहे लोग

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App