नगरोटा: जम्मू-कश्मीर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक मौलवी ने मदरसे में पढ़ने वाली 7 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया. आरोपी शख्स मदरसे में बच्चों को पवित्र ग्रंथ कुरान की शिक्षा देता है. आरोपी शख्स पिछले चार महीनों से मदरसे में पढ़ा रहा था. बीते मासूम बच्ची अकेली थी जिस समय मौका पाकर आरोपी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के कटल बटाल इलाके का है. इस घटना के समय 7 वर्षीय पीड़िता मदरसे में कुरान पढ़ने के लिए गई थी. उस समय पीड़िता मदरसे में अकेली थी जिसका फायदा उठाकर मौलवी ने इस शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. दर्द से कराहती हुई बच्ची जब घर पहुंची तो मां के पूछने पर उसने सारी घटना को बताया. पूरा मामला जानकर परिजनों के होश उड़ गए और पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स की पहचान शहनवाज हुसैन निवासी चिताल घंटा वेस्ट बंगाल के रूप में हुई है. आरोपी पिछले चार महीनों से मदरसे में बच्चों को पढ़ा रहा था. आरोपी मौलवी का चाचा भी नगरोटा क्षेत्र में मदरसे में पढ़ाता है जो आरोपी को यहां लेकर आया था. पीड़ित परिजनों को शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल में रेप की पुष्टी हुई है. आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चंडीगढ़: 11 वर्षीय लड़की ने दिखाया साहस, अपहर्ताओं से लड़कर बचाई अपनी जाऩ

Exclusive: पत्नी के गैंगरेप के आरोपों पर मोहम्मद शमी ने कहा- फिर आरोपियों के साथ होली कैसे मना रही थीं हसीन जहां?

राजस्थान: महिला के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App