Monday, December 5, 2022

IPL 2022 में जो रूट ने दिखाई दिलचस्पी, 15वें सीजन में खेलने की जताई इच्छा

नई दिल्ली: New Delhi

IPL 2022 : की मेगा नीलामी अगले महीने की 12 और 13 तारीख को बैंग्लौर में होने जा रही है. इस बार नीलामी की खासबात ये है कि इसमें दो और नई टीमें लखनऊ और हैदराबाद हिस्सा लेने जा रही हैं.
इस बार की नीलामी में क्रिकेट जगत के कुछ अन्य बड़े नाम IPL सीजन 15 में खेलने की इच्छा जता चुके हैं. इनमें इग्लैण्ड की टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट Joe Root का नाम सबसे ऊपर है.

मिली जानकारी के मुताबिक उन्होने ऐलान किया है कि वे आईपीएल में खेलने पर विचार कर रहे हैं. फिलहाल वो आईपीएल यह देखकर खेलेंगे जब उन्हें लगेगा कि इससे उनके टेस्ट करियर पर कोई नुकसान नहीं होने वाला है.

वहीं जोर रूट Joe Root ने ये लिखा भी है. कि अगर उन्हें लगेगा कि उनके आईपीएल खेलने से टेस्ट क्रिकेट पर कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा तो वे अपना नाम जरूर डालेंगे. लेकिन वो ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे उनके अन्तर्राष्ट्रीय कैरियर पर रूकावट पैदा हो.

रूट से पहले स्टार्क ने जताई इच्छा

 

गौरतलब है कि जो रूट से पहले आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क भी आईपीएल 2022 खेलने की इच्छा जता चुके हैं. फिलहाल दोनो का मामला अभी विचाराधीन है. आपको बता दें स्टार्क ने आरसीबी के लिये 27 आईपीएल मैच खेले हैं. साल 2018 में केकेआर ने उन्हें महंगी बोली लगाकर खरीदा था. लेकिन पैर की चोट के कारण वो खेल नहीं पाए थे.

यह भी पढ़ें 

Struggle of Lata Mangeshkar : जानें, सुर कोकिला लता मंगेशकर के सुरीले सफर का कारवां…

Latest news