मुंबई, ख़बर मुंबई ड्रग्स केस ( Mumbai drugs case ) से है जहाँ, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे का नाम इस मामले में आने के बाद यह मामला हाई प्रोफ़ाइल हो चुका है. बीते दिनों इस मामले में आर्यन खान को जमानत दी गई थी और आज आर्थर रोड जेल से रिहाई भी दे दी गई है.

NIA को सौंपी जा सकती है मामले की जांच

आर्यन खान को मिली जमानत के बीच शुक्रवार को नेशनल इंवेस्टिगेटिव एजेंसी (NIA) की टीम मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंची. वहीं, क्रूज ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे रिश्वत के आरोप के बीच NIA की एंट्री को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थी. और अब ख़बर है कि अब ड्रग्स मामले की कमान NIA को सौंपी जाएगी.

ड्रग्स केस की जांच कर रहे वानखेड़े खुद आरोपों का कर रहे हैं सामना

बता दें कि क्रूज़ ड्रग्स मामले में जांच कर रहे वानखेड़े खुद आरोपों का सामना कर रहे हैं वहीं, NCB के प्रमुख गवाह प्रभाकर के रूप में उभरे सेल ने भी मामले को रफा-दफा करने लिए वानखेड़े पर 25 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया था. हालांकि आरोप लगाने के बाद प्रभाकर खुद अंडरग्राउंड हो गया है. इस बीच खबर है कि जल्द ही ड्रग्स मामले की जांच एनआईए को ट्रांसफर करने को लेकर नोटिफिकेशन जारी हो सकता है साथ ही ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि NIA को केस ट्रांसफर किए जाने से NCB को आपत्ति हो सकती है. सूत्रों का कहना है कि NCB को लग सकता है कि NIA के किसी भी तरह के हस्तक्षेप से उसका अधिकारक्षेत्र कम हो सकता और साथ ही उनकी साख को भी इससे खतरा है.

यह भी पढ़ें :

T20 WC, Ind Vs NZ: न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ हार्दिक या शार्दुल? इस जंग के लिए किसे चुनेंगे विराट कोहली

Benefits Of Black Pepper : काली मिर्च खाने के चमत्कारी फायदे, जानकर हो जायेंगे हैरान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर