नई दिल्ली. मेडिकल के पोस्टग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए होने वाले इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट (INI CET 2021) का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की ओर यह परीक्षा 16 जून को आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा का एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट aiimsexams.org पर जारी किया गया है। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड इस वेबसाइट से ही डाउनलोड कर सकते हैं।

इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट (INI CET) AIIMS, JIPMER, PGIMER और NIMHANS में पोस्‍ट ग्रेजुएट मेडिकल कोर्सेज़ में एडमिशन के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए आयोजित किया जाता है। INI CET 2021 प्रवेश प्रवेश 16 जून को नामित केंद्रों पर ऑनलाइन आयोजित की जाएगी।

मेडिकल के छात्र इस परीक्षा को स्थगित करने की मांग को लेकर ट्विटर पर कई दिनों से आंदोलन कर रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने मेडिकल के छात्रों से संकट के दौर में मदद के लिए आगे आने की अपील की थी. इसी कारण से MBBS के छात्र अभी कोविड ड्यूटी में तैनात हैं. यही छात्र इस परीक्षा में भाग भी लेने वाले हैं. छात्रों का तर्क है कि वे 12-12 घंटे की कोविड ड्यूटी करने के बाद इतनी जल्दी एग्जाम की तैयारी कैसे कर लें?

Jitin Prasada joins BJP : यूपी चुनाव से पहले बीजेपी का दांव, कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल

Woman Gave Birth 10 Babies : दक्षिण अफ्रीकी महिला ने एक साथ 10 बच्चों को दिया जन्म, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होगा नाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर