Friday, February 3, 2023
spot_img

सफाई कर्मचारियों ने भाजपा पार्षद के पति को जमकर पीटा, वजह जान चौंक जाएंगे

इंदौर. मध्य प्रदेश इस समय सुर्ख़ियों में छाया हुआ है, लेकिन इस बार मध्य प्रदेश के सुर्ख़ियों में बने होने की वजह न तो यहाँ के स्कूल हैं और न ही यहाँ के शिक्षक. दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में सफाई कर्मचारियों ने भाजपा पार्षद के पति का थाने में घेराव कर उनसे मारपीट की, इस का वीडियो भी बनाया गया है, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये मामला एक महिला सफाई कर्मचारी के साथ बदसलूकी से जुड़ा हुआ है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोप है कि राउ नगरपालिका की भाजपा पार्षद के पति संदीप चौहान ने फोन पर एक महिला सफाई कर्मचारी के साथ अभद्रता की थी, बस फिर क्या था, महिला कर्मचारी भाजपा पार्षद के पति संदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गुरुवार को पुलिस स्टेशन पहुंची थी. उनके साथ सफाई कर्मचारियों का एक समूह भी था, यहाँ सफाई कर्मचारियों ने खूब हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस को पार्षद के पति को वहां बुलाना पड़ा.

संदीप के आने पर बढ़ा बवाल

सफाईकर्मियों का हंगामा बढ़ता देख राउ पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सुलह कराने के लिए चौहान को पुलिस स्टेशन बुलवाया. यहाँ दोनों पक्षों के बीच बहस छिड़ गई, देखते ही देखते विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर सफाई कर्मचारियों ने संदीप को घेरकर उनकी खूब पिटाई कर दी.
रघुवंशी ने बताया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट की है, और दोनों पक्षों पर एक-दूसरे को धमकाने का भी आरोप लगाया है.

 

Chhattisgarh ED Raid: फिर IAS के घर से मिला 2 करोड़ 4 किलो सोना, 20 कैरेट का हीरा और 47 लाख कैश

Bomb Threat: मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप, आनन-फानन में लैंड करवाया गया विमान

Latest news