Friday, February 3, 2023
spot_img

Indore Corona Update: इंदौर में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में आए 90 नए एक्टिव केस, एक संक्रमित की मौत

भोपाल। इंदौर में कोरोना कहर लगातार जारी है राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज यानि शनिवार की सुबह जारी नए कोरोना रिपोर्ट के अनुसार बीते 24 घंटों के दौरान 90 मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि इस दौरान एक मरीज की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। वहीं बीते एक दिन के दौरान 116 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं।

116 मरीजों ने दी कोरोना को मात

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बीते एक दिन के दौरान 90 कोरोना मरीज सामने आए हैं। वहीं लगातार दो दिन कोरोना से एक मरीज की मौत रही है। बता दें कि इंदौर शहर में अब कोरोना की धीमी रफ्तार को एक बार फिर गति मिलती साफ दिखाई दे रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी कोरोना मेडिकल बुलेटिन के अनुसार एक दिन पहले कोरोना सैंपल की जांच के लिए भेजे गए 754 सेम्पल में से 658 लोगों के सैंपल की जांच नेगेटिव आई है। वहीं इनमें कुल 90 मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। राहत की बात ये है कि बीते एक दिन में कुल 116 मरीज कोरोना वायरस से ठीक भी हुए हैं।

देश में ये है हाल

भारत में कोरोना वायरस के दैनिक आंकड़ों में फिर से इजाफा हो रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा कस यानि शनिवार (30 जुलाई) की सुबह जारी कोरोना रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना संक्रमण के 20,408 नए केस सामने आए हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि इस दौरान कुल 20,958 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं। बता दें कि पिछले 24 घंटे के दौरान देश में कोविड-19 से 54 कुल लोगों की मौत हुई है। वहीं देश में डेली पॉजिटिविटी रेट 5.05 फीसदी से अधिक है। बीते 24 घंटे में कोरोना के आए ताजा मामलों के कारण अब देश में कुल कोरोना आंकड़ों की 1,43,384 हो गई है।

IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में 68 रन से जीता भारत, कार्तिक ने खेली तूफानी पारी

Commonwealth Games: 22वें कॉमनवेल्थ गेम्स का हुआ बर्मिंघम में आगाज, जानिए इस बड़े टूर्नामेंट का इतिहास

Latest news