मुंबई. इंडिया न्यूज के कार्यक्रम महाराष्ट्र मंच में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम भी शामिल हुए. संजय निरुपम ने मंच पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मुंबई आए तो उन्हें नजरबंद कर दिया गया था. इसके साथ ही संजय निरुपम ने कहा कि पिछले 3 4 सालों से मौजूदा सरकार एक व्यक्ति की आजादी पर नजर रखे हुए हैं. संजय निरुपम ने कहा कि यह आजादी को कम करने का एक प्रयास है. या एक ऐसा वातावरण तैयार किया जा रहा है कि जिसके अनुसार लोगों के बोलने या ज्यादा बोलने से रोक लगाई जाए.

संजय निरुपम ने कहा कि सत्ताधारी सरकार को हमेशा आलोचनाएं सुनने के लिए तैयार रहना चाहिेए. वहीं कर्नाटक चुनाव के दौरान राज्यपाल वजुभाई वाला पर गलत टिप्पणी को लेकर संजय निरुपम ने कहा कि राज्यपाल एक बुजुर्ग व्यक्ति हैं. उनके बारे में गलत कहना लोगों को अच्छा नहीं लगा और न ही उन्हें खुद भी अच्छा लगा था. लेकिन कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर जिस तरह राज्यपाल ने पक्षपात किया उस बात को देखते हुए संजय ने उनपर टिप्पणी दी थी.

संजय निरुपम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को चुनावी रण खुले मैदान की तरह मिलेगा. उन्होंने कहा कि जो विरोधी हैं वे मैदान छोड़कर निकल जाएंगे, नहीं जाएंगे तो उन्हें मजबूरन जाना पड़ेगा. फड़णवीस सरकार पर निशाना साधते हुए निरुपम ने कहा कि पिछले 3 वर्षों में सरकार ने मुंबई में कोई विकास नहीं किया. कांग्रेस ने जो प्रोजेक्ट अपनी सराकर के दौरान शुरू किए थे वो सभी भी रोक दिए गए. वहीं मुंबई में मोनो रेल को लेकर संजय निरुपम ने कहा कि जो लोग देश में बुलेट ट्रेन लाने की बात कर रहे हैं, वो मोनो रेल भी नहीं चला पा रहे हैं.

India News Maharastra Manch: इंडिया न्यूज के कार्यक्रम महाराष्ट्र मंच में बोले मधुर भंडारकर- पॉलिटिक्स पर फिल्म नहीं बनाऊंगा

India News Maharastra Manch: इंडिया न्यूज के कार्यक्रम महाराष्ट्र मंच में बोले देवेंद्र फडनवीस- अगले 10 साल तक विपक्ष में रहेंगे राहुल गांधी