Indaur Farm House Gangrape 

नई दिल्ली, Indaur Farm House Gangrape दिल दहला देने वाली ये घटना मध्यप्रदेश के शहर इंदौर की है. जहां एक बिल्डर ने सरकारी शिक्षिका के साथ शादी रचाई. इसके बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया. युवती की हालत गंभीर है. जिसे दांतो से काटा गया यहां तक, सिगेरट से उसके प्राइवेट अंगों समेत पूरे शरीर को दागा भी गया.

एक महीने तक चलती रही दरिंदगी

घटना इंदौर के मांगलिया इलाके स्थित युवराज फार्म हाउस की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फार्म हाउस का मालिक राजेश विश्वकर्मा, छत्तीसगढ़ की 32 वर्षीय युवती से शादी कर फार्म हाउस में रहने आया था. युवती से उसकी मुलाकात मैट्रिमोनियल साइट से हुई थी. आरोपी के दोस्त भी अक्सर फार्म हाउस पर आते-जाते रहते थे. इस दौरान बिल्डर ने युवती से उनकी पहचान करवाई. फिर सभी दोस्तों ने मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता के साथ ये सिलसिला एक महीने तक चलता रहा. इस बीच आरोपियों ने युवती के प्राइवेट अंगों समेत पूरे शरीर पर सिगरेट भी दागे. इंसानियत तो तब शर्मशार हो गयी जब आरोपियों ने दरिंदों की तरह युवती को दांतो से काटना शुरू कर दिया. एक समय पर जब युवती बुरी तरह घायल हो गयी तो उसे अस्पताल भर्ती करवा कर चुप करवा दिया गया.

धमकाकर युवती को छोड़ आए छत्तीसगढ़

जब आरोपियों का मन युवती से भर गया तो उन्होंने युवती को उसके घर (बेमेतरा, छतीसगढ़) छोड़ दिया. चाकू दिखा कर युवती को धमकी भी दी. डरी हुई पीड़िता ने पहले तो कुछ नहीं किया और अपने परिवार के पास रहने चली गयी. फिर वापस इंदौर आकर युवती ने हिम्मत दिखाई और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई.

 

बिल्डर समेत सभी आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार फार्म हाउस का बिल्डर अरेस्ट हो चुका है. उसके साथी विपिन भदौरिया को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. आपको बता दें की आरोपी विपिन भदौरिया युवती की हत्या के लिये उसके पितृ निवास (बेमेतरा, छतीसगढ़) के आस-पास ही था. इसके साथ नौकर अंकेश बघेल, दोस्त विवेक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

यह भी पढ़ें :

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने मेकअप के नाम पर सिर्फ आँखों में काजल लगाया, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल !

UP Assembly Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, सपा और रोलोद गठबंधन की दूसरी सूची हुई जारी, 403 विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल के 26 प्रत्याशियों का नाम जारी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर