July 24, 2024
  • होम
  • उत्तराखंड बीजेपी की कल होगी अहम बैठक, सीएम धामी भी होंगे शामिल

उत्तराखंड बीजेपी की कल होगी अहम बैठक, सीएम धामी भी होंगे शामिल

देहरादून: उत्तराखंड के बीजेपी सांसदों की कल यानी 25 जून को केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा के आवास पर बैठक होने वाली है. यहां बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष सभी सांसदों की बैठक लेंगे. इस बैठक में सीएम पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी शामिल होंगे. इसके अलावा 5 लोकसभा और 3 राज्यसभा सांसद भी बैठक में मौजूद रहेंगे.

अजय टम्टा के आवास पर होगी बैठक

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा के आवास पर कल यानी 25 जून को उत्तराखंड के बीजेपी सांसदों की बैठक होगी. इसमें प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि अल्मोड़ा आरक्षित सीट से 52 वर्षीय सांसद अजय टम्टा ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार में मंत्री के रूप में शपथ ली थी. उन्होंने अल्मोड़ा से जीत हासिल की है.

कौन हैं अजय टम्टा?

अजय टम्टा उत्तराखंड के एक प्रमुख दलित चेहरा हैं जो राज्य के पांच बीजेपी सांसदों में से एनडीए सरकार में जगह पाने वाले एकमात्र सांसद हैं. तीन बार के सांसद अजय टम्टा ने पहले मोदी सरकार में कपड़ा राज्य मंत्री के रूप में कार्य किया था. साल 2019 में अजय टम्टा को बीजेपी की तरफ से एक बार फिर से चुनावी रण में उतारा गया था और उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप टम्टा के खिलाफ दो लाख से अधिक मतों के अंतर से सीट जीती. वहीं बीजेपी ने एक बार फिर से अजय टम्टा को मैदान में उतारा और अल्मोड़ा से कांग्रेस के प्रदीप टम्टा को लगातार तीसरी बार दो लाख से अधिक वोटों के अंतर से हराया.

बिहार: UGC-NET पेपर लीक मामले में जांच करने पहुंचे CBI की टीम पर हमला, थाने में प्राथमिकी दर्ज

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन