July 17, 2024
  • होम
  • गलती की है तो कर लो गिरफ्तार… NEET Paper Leak मामले में तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी

गलती की है तो कर लो गिरफ्तार… NEET Paper Leak मामले में तेजस्वी ने तोड़ी चुप्पी

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 3:15 pm IST

NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक को लेकर एक तरफ देशभर में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं तो दूसरी ओर बिहार में सियासी बवाल मचा हुआ है। पेपर लीक को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में जबरदस्त खींचतान चल रही है। डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने इस मामले में तेजस्वी यादव को घसीटा है। उन्होंने तेजस्वी के पर्सनल सेक्रेटरी को इस मामले में मास्टरमाइंड सिकंदर को मदद पहुंचाने का दावा किया है। इस मामले में अब तेजस्वी यादव ने चुप्पी तोड़ी है।

कर लो गिरफ्तार, दिक्कत नहीं है

तेजस्वी ने पेपर लीक मामले में पर्सनल सेक्रेटरी की भूमिका सामने आने के बाद कहा कि अगर उसने कोई गलती की है तो उसे गिरफ्तार कर लो। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि PA, PS सबको सीएम बुलाये और अपना पूछताछ कर लें। EOU ने हमारे PA पर कुछ नहीं कहा है, ये तो सिर्फ विजय सिन्हा बोल रहे हैं लेकिन अगर उन्हें पूछताछ करनी है तो बुलाकर पूछताछ कर लें।

मेरा नाम घसीटने से कुछ नहीं होगा

तेजस्वी ने आगे हमला करते हुए कहा कि ये लोग मामले को डाइवर्ट करना चाहते हैं। असल में तो तस्वीर सामने आई है सम्राट चौधरी के साथ आरोपी की। उसे लेकर ये लोग क्या कहेंगे? ये मेरे सहायक को बुला लें और गलती की है तो गिरफ्तार कर लें। मेरा नाम इसमें घसीटने से कुछ नहीं होगा। इस पेपर लीक का मास्टरमाइंड अमित आनंद है, उस पर कार्रवाई हो।

‘योग करो या नौकरी गँवाओ! J&K में गर्भवती कर्मचारियों को इस तरह डराया गया- महबूबा मुफ्ती का बड़ा आरोप

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन