Madhya Pradesh:

रतलाम, Madhya Pradesh:  रतलाम में पत्नी ने अपने मिलावटखोर पति की खुद ही पोल खोल दी. महिला का पति उसे प्रताड़ित करता था जिससे तंग आकर उसने ये कदम उठाया. पत्नी ने फूड अफसरों को बुलाकर बताया कि पति 8 साल से नकली घी बना रहा है. जिसके बाद मौके पर पहुंचे फूड अफसरों ने 38 किलो नकली घी जब्त किया, जिसके नमूने सेंट्रल लैब में जांच के लिए भेजे जाएंगे. छापेमारी के बाद पति फरार हो गया.

घरेलु विवाद के चलते खोली पोल

खबर है कि मोमिनपुरा की रहने वाली मीना व्यास और उसके पति सुनील व्यास के बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था. विवाद बढ़ता देख पुलिस को मौके पर बुलाया गया, पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत करवाया था कि लेकिन थोड़ी देर बाद विवाद फिर शुरू हो गया. कुछ देर बाद विवाद से तंग आकर मीना ने खाद्य विभाग को पति सुनील व्यास के मिलावटखोरी की शिकायत कर दी लेकिन खाद्य विभाग के अफसरों के पहुँचने से पहले ही आरोपित सुनील वहां से फरार हो चुका था.

घरेलु हिंसा से प्रताड़ित है मीना

बता दें कि इस कपल की शादी 15 साल पहले हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं. मीना का आरोप है कि सुनील उसके साथ आए दिन मारपीट करता है, इस मारपीट में उसके सास-ससुर भी पति का साथ देते हैं. नकली घी बनाने का काम सुनील पिछले 8 साल से कर रहा है. मीना ने बताया कि इससे पहले भी उसने एक-दो बार शिकायत की थी, लेकिन सुनील नकली घी छिपा देता था. 

 

यह भी पढ़ें:

Lata Mangeshkar Health Update: सुर कोकिला की हालत नाजुक, डॉक्टर ने कहा दुआ की ज़रूरत

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर