जयपुरः राजस्थान के झालावाड़ में ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है जहां अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए पत्नी ने अपने पति जो आईबी में अधिकारी थे उनको पति को मौत के घाट उतार दिया. आईबी अधिकारी की हत्या के बाद पूरे झालावाड़ सहित आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. जिसके बाद पुलिस की गहन जांच में सामने आई जानकारी के बाद हत्या के मुख्य साजिशकर्ता व पत्नी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

राजस्थान के झालावाड़ शहर में कुछ दिनों पहले एक आईबी में कार्यरत अधिकारी चेतनप्रकाश की हत्या कर दी गई थी जिसमें पुलिस जांच के बाद हत्या के मुख्य आरोपी प्रवीण राठौर को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस जांच में हत्या की वजह आईबी अधिकारी चेतनप्रकाश की पत्नी और मुख्य अभियुक्त कांस्टेबल प्रवीण राठौर जो चेतन प्रकाश की ड्यूटी पर तैनात था के साथ अवैध संबंध को बताया गया है.

अपने अवैध संबंधों को छुपाने के लिए ही चेतनप्रकाश की पत्नी और प्रवीण राठौर ने प्लान बनाकर उनकी हत्या कर दी थी जिसमें उन्होंने चेतनप्रकाश को केटामाइन इंजेक्शन के भारी डोज का इंजेक्शन उनकी जांघों पर लगाया जिसके बाद नाक दबा कर उनकी हत्या कर दी.

जिसके बाद इस हाई प्रोफाइल मामले में जांच करते हुए पुलिस ने अधिकारी की पत्नी अनीता मीणा, मुख्य आरोपी प्रवीण राठौर के अलावा हत्या में सहयोग करने वाले शाहरुख, फरहान और प्रिंस को गिरफ्तार किया है तो हत्या के लिए प्रयोग किया गया केटामाइन का इंजेक्शन देने वाले एक प्राइवेट अस्पताल के लैब इंजार्च को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बता दें कि आईबी अधिकारी चेतन प्रकाश का शव झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र में एक पुलिया के पास संदिग्ध हालत में मिला था. जिसके बाद अधिकारी के पिता ने हत्या का शक जताते हुए इस मामले की शिकायत झालावाड़ सदर थाना में दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी.

जांच पूरी होने के बाद मामले का खुलासा हुआ और मृतक अधिकारी की पत्नी के अवैध संबंधों का पता चला जिसके चलते ये हत्या की गई थी. पुलिस ने अपनी जांच के बाद सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई सुरू कर कर दी है.

शैलजा द्विवेदी हत्याकांड: मेजर निखिल हांडा ने गर्लफ्रेंड से कहा था- पास नहीं आई तो शैलजा वाला हाल करूंगा

बलात्कार के आरोपी गुजरात भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App