मेरठः उत्तर प्रदेश से पति-पत्नी के संबंधों को पर दाग लगाने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुहागरात के दौरान उसकी कुछ अश्लील फोटो खींची और उनको फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद ये अश्लील फोटो वायरल हो गए जिसके बाद ससुराल वालों ने लड़की को घर से भी निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

मामला उत्तर प्रदेश में मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र का है जहां एक कॉलोनी निवासी युवक से दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. लड़की ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा कि शादी में मिले दहेज से उसके पति और ससुराल वाले खुश नहीं थे. जिसके चलते पति ने अपने घरवालों के साथ मिलकर उसे घर से निकालने का प्लान तैयार किया था.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने सुहागरात के वक्त कमरे की खिड़की में एक मोबाइल छिपाकर उसके अश्लील फोटो खींचे जिसके बाद अगले ही दिन उसके पति ने धमकी देते हुए कहा कि अगर वह अपने पिता ने दहेज का और सामान लेकर नहीं आई तो उसे घर ने निकाल दिया जाएगा और शादी भी तोड़ दी जाएगी. इसके साथ ही पति ने कहा कि अगर उसने दहेज का केस दर्ज कराया तो वह इन सारी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

पीड़िता कुछ दिन तो ससुराल और अपने पति की बातें सहती रही लेकिन बात जब हद से ज्यादा बढ़ गई तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस में शिकायत होने का पता चलते ही लड़की के पति ने सारी अश्लील फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिए जिसके बाद वो फोटो वायरल हो गए. ससुराल से निकाले जाने के बाद से ही पीड़िता अपने माता-पिता के घर रह रही है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

छत्तीसगढ़: टीचर्स की अटेंडेंस वाले टैबलेट्स पर खुल रहे पॉर्न लिंक्स

दिल्लीः शादी का झांसा देकर इंजीनियर ने पोर्न साइट पर अपलोड की एयर होस्टेस की फोटो, गिरफ्तार