नई दिल्ली. देश में कोरोना ने रफ्तार हर दिन बेकाबू होती जा रही है. लोगों को ऑक्सीजन, बेड और दवाईंया नहीं मिलने के कारण मौत हो रही है. इसी बीच नोएडा सेक्टर-47 से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बहू ने अपनी कोरोना नेगेटिव सास को घर में घुसने के लिए दरवाजा नहीं खोला.तंग आकर सास ने पुलिस की मदद ली.

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला कहती हुई नजर आर रहीं हैं कि यह नुतन कपूर है. इन्हें अभी नोएडा के यथार्थ हॅस्पिटल से डिस्जार्ज करके ला रहे हैं. कोविड नेगेटिव इनकी रिपोर्ट है और इनको हम इसलिए डिस्चार्ज करके ला रहें हैं क्योंकि वो कोविड हॅस्पिटल  बन गया है. इनकी सेफ्टी के लिए इनको हम घर में ला रहे हैं. ये गाड़ी में बैठी हैं इनके घर के आगे गाड़ी खड़ी है. हमलोग काफी देर से घर के बाहर खड़े होकर घंंटियां बजा रहे हैं लेकिन इनकी बहू आरती कपूर घर नहीं खोल रही हैं. बाहर बहुत गर्मी है हमलोग सीनियर सिटिजन हैं. और इनको जल्द से जल्द घर के अंदर पहुंचाना है.तंग आकर हम अपने आदमी को घर का दरवाजा खोलने दीवार को कूदा हैं. घर के मैन गेट पर ताला लगाया हुआ है. हमने पुलिस को फोन किया है.वो आ ही रही होगी. हम रिस्क नहीं ले सकती क्योंकि यह के मरीज हैं. हम कुछ लीगल एक्शन नहीं लेना चाहते हैं. अब हम अपने आदमी को कूदा रहे हैं क्योंकि यह नूतन कपूर का अपना घर है तो उनका पूरा हक बनता है इस घर में जाने का. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना केस बढ़ता ही जा रहा है. यूपी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविड-19 से संक्रमित 265 और लोगों की मौत हो गई. वहीं 32,993 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. कोरोना वायरस से संक्रमित उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Corona Case in India : नहीं रुक रही कोरोना की रफ्तार, एक दिन में 3,79,257 नए केस और 3,645 की मौत

Covid Information: क्या ऑक्सीजन सिलेंडर की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं नेबुलाइजर मशीन?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर