Thursday, February 2, 2023
spot_img

इतना बेशर्म कैसे हो सकता है कोई पिता, अपने ही छह वर्षीय बेटी के साथ किया रेप

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के नोएडा से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां कलयुगी पिता अपने ही बेटी के साथ गंदी हरकत करता था. इस मामले को लेकर मां ने छह साल की बेटी के साथ हुए यौन शोषण पर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. यह मामला नोएडा के थाना सेक्टर 113 अंतर्गत सेक्टर 78 का है. सेक्टर 78 की रहने वाली महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने शुरू की रेप मामले की जांच

इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू-2 सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति सुशील कुमार पर छह वर्षीय बेटी के साथ यौन शोषण का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि यह मामला संदेहयुक्त प्रतीत हो रहा है और पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर इस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि इस तरह का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

पिता ने मासूम बेटी के साथ किया था यौन शोषण

इससे पहले एक शर्मसार कर देने वाला मामला बरेली से आया था, जहां एक पिता ने अपनी मासूम बेटी के साथ यौन शोषण किया था. इस हैवानियत में मासूम बेटी की मां ने अपने कलयुगी पति के साथ दिया था. बरेली में जेल से छूटकर आए एक शख्स ने सात साल की बेटी से यौन शोषण किया था. आरोपी का साथ देने के लिए सौतेली मां ने मासूम बेटी का मुंह दबा दिया था।

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news