सोनीपतः हरियाणा से ऑनर किलिंग का हैरान और शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां भाई के साले से लव मैरिज करने के नाराज भाई ने अपनी 6 महीने की गर्भवती बहन की गोलियों से भून कर हत्या कर दी. जिसके बाद से पूरे इलाके में तनाव कि स्थिति बनी हुई है. अपनी सगी गर्भवती बहन को गोलियों से भूनने के बाद भाई फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी की कार्रवाई कर रही है.

मामला हरियाणा के सोनीपत जिले के लाठ गांव का है जहां गांव छुपार के निवासी विक्रम की शादी चार साल पहले लाठ गांव ने निवासी रमेश की पुत्री रोजी के साथ हुई थी. जिसके चलते बिक्रम का साला दीपक का अपनी बहन के ससुराल आता जाता रहता था. इस दौरान ही दीपक और विक्रम की बहन नीकू के बीच प्रेम संबंध बन गए. जिसके बादन दोनों ने अपने घरों में अपनी शादी की बात कही जिसको सुनकर घरवाले भड़क गए और इसका विरोध किया. जिसके बाद साल 2015 में दीपक और नीकू ने कोर्ट मैरिज कर ली और घर से अलग होकर लाठ गांव में रहने लगे.

गुरुवार को विक्रम अपने दो साथियों के साथ अपनी बहन के घर लाठ गांव पहुंचा जहां उसने अपनी 6 महीने की गर्भवती बहन को सोता हुआ पाया. जिसके बाद उसने अपनी सोती हुई बहन के गले में गोली मार दी और वहां से फरार हो गया. गोलियों की आवाज सुन इकट्ठा हुए गांव वालों ने जब नीकू के गले से खून निकलते देखा तो उसे तुरंत ही गांव खानपुर स्थित महिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त नीकू घर में अकेली थी और विक्रम को पिछले काफी समय से उसे मारने का मौका नहीं मिल पा रहा था जिसके बाद गुरुवार को मौका देख कर विक्रम ने अपने दो साथियों के साथ लाठ गांव पहुंचा जहां उसने देखा की उसकी बहन घर में अकेली सो रही है और घर में उसका पति दीपक और उसकी सास भी नहीं है.

अच्छा मौका पाकर उसने अपनी सोती हुई बहन के गले पर देसी कट्टे से गोली चला दी. और वहां से फरार हो गया. विक्रम पेशे से मकैनिक का काम करता है. वारदात के बाद से विक्रम अपने साथियों के साथ फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश में टीमें बनाकर जगह-जगह छापे मार रही है.

 

कासगंज में तीन लोगों की हत्या से इलाके में तनाव, डकैतों ने लोहे की रॉड मारकर ली जान

पीएम नरेंद्र मोदी पर सिद्धारमैया का तंज- क्या दलितों के घर बीजेपी नेता अपना खाना ले जाते रहेंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App