Hisar Accident

हरियाणा ( Haryana ) के हिसार ( Hisar Accident )  से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, इस मामले ने सभी को सख्ते में डाल दिया है. हिसार में एक युवती ने शादी से मना करने पर युवक पर तेज़ाब फेंक दिया, जिससे युवक काफी जख्मी हो गया.

शादी से मना करने पर एक युवती ने युवक पर फेंका तेजाब

हरियाणा के हिसार से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जहाँ युवती ने शादी से मना करने पर युवक पर तेज़ाब फेंक दिया. इस मामले ने सभी को चौंका दिया है. बता दें कि युवती अपने बहन के देवर से प्यार करती थी और वो उसपर शादी के लिए दबाव बना रही थी. लेकिन, शुभम पढ़ाई के लिए कनाडा जाने का प्लान बना रहा था. इस बात का पता लगने पर आरोपित युवती ने शुभम को शुक्रवार दोपहर जाट कॉलेज के सामने मिलने के लिए बुलाया, वहां युवक के आते ही उसने उसपर तेज़ाब फेंक दिया और वहां से भाग गई, इस दौरान युवक ने अपना चेहरा तो किसी तरह बचा लिया लेकिन उसका पूरा शरीर झुलस गया. युवती के जाते ही वहां लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई. लोगों ने युवक को पास के स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया.
इस मामले पर युवक के दोस्त ने बताया कि एसिड फेंकने के बाद भी आरोपित युवती के भाई ने उससे कहा कि वह अब भी उसकी बहन की शादी पीड़ित शुभम से करवाने के लिए तैयार हैं, अगर शुभम शादी करने को तैयार हो तो.

यह भी पढ़ें : 

Ratan Tata : रतन टाटा अपने वायरल बयान पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने ऐसा नहीं कहा

दलित नेताओं की कांग्रेस नेतृत्व से अपील, केन्द्र व दिल्ली सरकार के दलित विरोधी नीति के खिलाफ उठाएं आवाज