हिमाचल प्रदेश. हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh ) के हमीरपुर जिले के राजकीय महाविद्यालय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो छात्राओं को जमकर मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो वायरल होने के बाद प्रिंसिपल ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों छात्राओं के झगड़े को सुलझाया और मामला शांत करवाया.

इस वजह से हुई मारपीट

इन दिनों हमीरपुर जिले के राजकीय महाविद्यालय के छात्राओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो हो रहा है. इस वीडियो में दोनों जमकर एक-दूसरे पर लात-घूसों से वार कर रही हैं. बता दें कि बीते दिनों दोनों छात्राओं के बीच बस की सीट को लेकर थोड़ी बहस हो गई थी, जिसके बाद दूसरे दिन कॉलेज में जब दोनों आमना-सामना हुआ तो उन्होंने बहस करनी शुरू कर दी. छोटी सी बहस धीरे-धीरे विवाद में बदल गई और दोनों के बीच लड़ाई होने लगी. इनकी लड़ाई देख पूरा कॉलेज वहां एकत्रित हो गया लेकिन किसी ने भी इनका झगड़ा सुलझाने की कोशिश नहीं की. फिर काफी देर बाद दो छात्राएं वहां आई और मामले को शांत करवाया.

कॉलेज प्रसाशन ने लिया मामले का संज्ञान

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो कॉलेज प्रबंधन ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया है, कॉलेज के प्राचार्य अंजू बत्ता सहगल ने उन्हें कार्यालय में बुलाकर पूरे मामले को जाना और उनके बीच के झगड़े को भी सुलझाया, जिससे ये मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा.

यह भी पढ़ें :

Atrangi re: अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर आज, इस तारीख को रिलीज़ होगी फिल्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को करेंगे Jewar Airport का शिलान्यास, उत्तर प्रदेश को मिलेगा 5वां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर