ओडिशा. इन दिनों मौसम का मिज़ाज़ बदला-बदला सा है, ऐसे में चेन्नई और तमिलनाडु में बिन मौसम बरसात ( Heavy Rains ) के चलते बाढ़ जैसी स्थिति आ गई है. इसी क्रम में अब ओडिशा में भी अगले 24 घंटों में तेज़ बारिश की आशंका है. मौसम विभाग ने यह जानकारी दी कि बंगाल की खाड़ी में इस समय दबाव का क्षेत्र बन रहा है, जिसके रविवार को ओडिशा में तेज़ बारिश हो सकती है.

इन जिलों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग ने बताया कि गंजाम जिले में कुछ स्थानों पर भारी बारिश हुई. विभाग के अनुसार, दक्षिण तटीय ओडिशा, उत्तर तटीय ओडिशा और दक्षिण ओडिशा के कुछ स्थानों पर हल्की और मध्यम बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक़, गंजाम, गजपति, रायगढ़ा और कंधमाल जिलों में रविवार को सुबह तक मूसलाधार बारिश हो सकती है. पुरी, नयागढ़, खुर्दा, जगतसिंहपुर, केंद्रपाड़ा में शनिवार को सुबह साढ़े आठ बजे तक भारी बारिश होने की आशंका है.

बता दें बीते दिनों चेन्नई और तमिलनाडु में बादल कहर बनकर बरस रहे थे, भारी बारिश की वजह से चेन्नई में 14 लोगों ने अपनी जान गंवाई तो वहीं कई लोगों को खाने की किल्लत का सामना करना पड़ा. साथ ही, चेन्नई, तमिलनाडु और राज्य के अन्य हिस्सों में तेज़ बारिश की वजह से बिजली भी चली गई थी. चेन्नई में भारी बारिश के चलते जगह-जगह पानी भर गया है. जानकारी के मुताबिक शहर के 13 सबवे में भरा हुआ था जिसे अब निकाल दिया गया है. वहीं 160 गिरे हुए पेड़ों को भी हटाया गया है.
राज्य में राहत और बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमों को लगाया गया है.

यह भी पढ़ें :

Aryan Khan spotted outside NCB office: जन्मदिन के दिन पिता के साथ NCB दफ्तर पहुंचे आर्यन खान

Arbaaz Merchant And His Father Leave NCB Office After Weekly Appearance As Per Bombay High Court Order

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर