नई दिल्ली. Heavy Rainfall भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अगले तीन दिनों के लिए केरल के विभिन्न जिलों में भारी से बहुत भारी वर्षा की भविष्यवाणी की है।आईएमडी ने शुक्रवार को तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पथानामथिट्टा, कोट्टायम और इडुक्की जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट और अलापुझा, एर्नाकुलम, त्रिशूर, पलक्कड़ और मलप्पुरम जिलों में येलो अलर्ट जारी किया। ऑरेंज अलर्ट भारी से बहुत भारी वर्षा को दर्शाता है, जबकि पीला अलर्ट मध्यम से भारी वर्षा को दर्शाता है।

मौसम पूर्वानुमान एजेंसी ने 1 नवंबर को तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, कोट्टायम और इडुक्की जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया था, जबकि अलापुझा, एर्नाकुलम, पलक्कड़, मलप्पुरम, कोझीकोड और वायनाड जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया था।

आईएमडी ने 2 नवंबर को पठानमथिट्टा, कोट्टायम, इडुक्की, पलक्कड़, कोझीकोड और वायनाड जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश की भविष्यवाणी की है, जबकि तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, एर्नाकुलम, त्रिशूर और मलप्पुरम जिलों में मध्यम से भारी बारिश का अनुमान है। उसी दिन अलर्ट। मानसून लगभग खत्म होने के बाद भी पिछले कुछ हफ्तों से राज्य के मध्य और दक्षिणी जिलों में भारी बारिश हो रही है। राज्य के कई हिस्सों में नदियां उफान पर हैं, उनके किनारे उफान पर हैं और निचले इलाकों में बाढ़ आ गई है।

Jammu Kashmir Blast: जम्मू कश्मीर के राजौरी में LOC के पास बम ब्लास्ट, आर्मी अफसर और जवान शहीद

Aryan Khan Bail Conditions: आर्यन के जमानत की 5 शर्ते, उल्लंघन किया तो फिर होगी जेल

Sant Acharya Committed Suicide: दिगंबर जैन संत का शव पंखे से लटका मिला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर