Heavy rain alert

दिल्ली. कई दिनों से देश के अलग-अलग राज्यों में बादल कहर बनकर बरस रहे हैं. दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में मूसलाधार बारिश हो रही है. फिलहाल तो दिल्ली में बारिश रुकी हुई है लेकिन मौसम विभाग ने आने वाले दिनों के लिए दिल्ली समेत इन राज्यों के लिए भारी बारिश का अलर्ट ( Heavy rain alert ) जारी किया है. इससे पहले भी Delhi-NCR में हो रही बारिश ने यूपी और दिल्ली के लोगों को बेहाल कर दिया था. जगह जगह जल जमाव से ट्रैफिक ठप सा हो गया था. इसी बीच ज्यादा बारिश ने अपना प्रकोप यूपी में दिखाया था. जहां से कई लोगों के हताहत होने की खबर है. इसी बीच सूबे की राजधानी लखनऊ डूबती हुई भी नज़र आई थी.

इन राज्यों में मौसम विभाग का अलर्ट

इन दिनों देश के कई राज्यों में भारी बारिश हो रही है, ऐसे में मौसम विभाग ने आने वाले एक हफ्ते के लिए देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. भारी बारिश से इन दिनों सड़कें सैलाब बनी हुई हैं.

पिछले कई दिनों से देश के अलग-अलग राज्यों में भारी बारिश हो रही है. नदियां अपने उफान पर है, ऐसे में बारिश से सबसे ज़्यादा दिक्कत का सामना आमजन को करना पड़ रहा है. भारी बारिश से कई इलाके जलमग्न है, बारिश के चलते लोग रास्तों पर फसे हुए हैं, लोग अपने काम पर नहीं जा पा रहे हैं. बारिश के चलते आमजन की दिनचर्या प्रभावित हुई है.

 

यह भी पढ़ें :

Babul Supriyo joins TMC : भाजपा छोड़ टीएमसी में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो

UPSC CISF Interview Schedule यूपीएससी सीआईएसएफ साक्षात्कार का शेड्यूल जारी, 85 अभ्यर्थियों का चयन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर