पानीपत: हरियाणा के पानीपत से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक लड़की ने ही अपनी नाबालिग सहेली को तीन युवकों को सौंप दिया. आरोपियों ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया. इसके साथ ही इस बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई. इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं पीड़ित पिता ने आरोप लगाया है कि पुलिस दस लाख रुपये लेकर मामले को रफादफा करने के लिए कह रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह शर्मनाक घटना पानीपत की है. जहां एक लड़की अपनी नाबालिग सहेली को किसी बहाने से बुलाकर गन्ने के खेत में ले गई. खेत में पहले से ही तीन युवक मौजूद थे. खबर है कि वह लड़की अपनी सहेली को युवकों के पास छोड़कर वहां से चली गई. तीनों युवकों ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना डाला और कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी. किसी तरह घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. पीड़िता को लेकर पिता सिविल अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने मेडिकल करने से मना कर दिया. घंटो बाद इस मामले में विधायक की दखल के बाद केस दर्ज किया गया.

सूचना मिलने पर महिला पुलिस डीएसपी विद्यावती टीम के साथ गांव पहुंची और पीड़िता से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई और मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाए. इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपी जुनेद, साबीर और कलीम के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही किशोरी को बहला फुसला कर अपने साथ ले जाने वाली लड़की के मामले की जांच की जा रही है. आरोपी अभी फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. वहीं दूसरी ओर पीड़ित पिता का कहना है कि पुलिस उनसे 10 लाख रूपए लेकर मामला रफा-दफा करने की बात कह रही है.

बच्ची से रेप पर फांसी की सजा: दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र से पूछा- क्या इस प्रावधान से पहले कोई रिसर्च की ?

इंदौर में मॉडल का सरेआम यौन उत्पीड़न, मनचलों ने स्कर्ट खींचकर कहा- दिखाओ इसके नीचे क्या है?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App