नई दिल्ली.Jhajjar Accident- हरियाणा के झज्जर जिले में कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिसमें एक बच्चे और तीन महिलाओं सहित आठ लोगों की मौत हो गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हादसा बादली और फारुखनगर के बीच केएमपी एक्सप्रेस-वे पर हुआ। पीड़ित, उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के नगला अनूप गांव के निवासी, राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गोगामेड़ी से घर लौट रहे थे।

जांच कर रहे ओम प्रकाश ने कहा, “ड्राइवर ने कार को सड़क के किनारे खड़े ट्रक के पीछे खड़ा किया था। एक ट्रक ने उनके वाहन को पीछे से टक्कर मार दी और कार दो ट्रकों के बीच कुचल गई। इस घटना में आठ लोगों की मौत हो गई।” पुलिस अधिकारी।

एक बच्चे और एक महिला के साथ वाहन का चालक कार में नहीं होने के कारण फरार हो गया। पीड़ितों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ सिविल अस्पताल भेज दिया गया है।पुलिस के अनुसार मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है और फरार चालक की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Vaccination in India: PM मोदी का राष्ट्र के नाम संबोधन- 100 करोड़ वैक्सीनेशन नए भारत की छवि को दर्शाता है

बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थी शिविर में गोलीबारी में 7 की मौत

Effects of plastic on environment: पर्यावरण के लिए प्लास्टिक बेहद खतरनाक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर