गुरूग्राम: हरियाणा के गुरूग्राम में दंबगों ने जरा से विवाद के चलते एक दलित परिवार के साथ बेरहमी से मारपीट की. यहां तक की दंबगों ने घर की महिलाओं तक को नहीं बख्शा और उनके साथ भी शर्मनाक तरह से बदसलूकी की. आरोपी गांव के पूर्व सरपंच के बेटे हैं. इस मामले में एक दलित युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज चल रहा है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला गुड़गांव के बजघेडा गांव की है. दरअसल यह विवाद बीते दिन स्कूटी और गाड़ी के बीच हुई मामूली सी टक्कर पर हुआ था. जिसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि गांव के पूर्व सरपंच के बेटों ने गांव में ही रहने वाले दलित परिवार के घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. दबंगों ने दलित परिवार की बेरहमी से पिटाई की. आरोपियों ने महिलाओं के साथ मारपीट करते हुए उन्हें अपशब्द कहे.

दंबगों के इस हमले में एक दलित युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ित परिवार की ओर से मिली शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताते चलें कि यह पहला मामला नहीं है कि दलितों को दंबगों ने इस तरह पीटा है. इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. लेकिन फिर भी आरोपियों कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती है.

भीमा कोरेगांव हिंसा: यलगार परिषद में शामिल दलित कार्यकर्ताओं के घर, दफ्तर पर महाराष्ट्र पुलिस के छापे

हैदराबादः दलित युवक को कंधे पर उठाकर श्री रंगनाथ स्वामी मंदिर पहुंचे पुजारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App