सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत से शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक स्कूल के प्रिंसिपल ने दसवीं की नाबालिग छात्रा को परीक्षा में मदद करने का झांसा देकर रेप करने की वारदात को अंजाम दिया है. दसवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक्जाम में मदद करने का वादा किया था. लेकिन प्रिंसिपल ने इसके बदले उससे रेप किया. छात्रा ने बताया कि प्रिसिंपल ने उसकी जगह अन्य छात्रा को पेपर करने के लिए बैठाया और स्कूल के पास के घर में छात्रा से रेप किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने प्रिंसिपल पर और दो अन्य महिलाओं पर पोक्सों एक्ट के तहत शिकायत केस दर्ज कर लिया है. तीनों ही आरोपी घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने तीनों को ढूंढ रही है. वहीं छात्रा के पिता ने बताया कि प्रिंसिपल ने 10000 रुपये लेने की बात भी कही थी. पिता और बेटी दो दिन पहले स्कूल में प्रिंसिपल से मिलने गए थे तब प्रिंसिपल ने मदद करने का वादा किया था. प्रिंसिपल ने कहा था कि वो छात्रा की जगह वो एक अन्य लड़की को एग्जाम में बैठा देगा. प्रिंसिपल मेरी बेटी को दो अन्य महिलाओं की मदद से स्कूल के पास वाले घर में ले गया और इस घटना को अंजाम दिया.

ये 6 आसान घरेलू टिप्स दूर कर देंगे आपकी आंखों के काले घेरे

Exclusive: पहली शादी और 2 बच्चों के सवाल पर मोहम्मद शमी बोले, हसीन जहां ने मुझे अंधेरे में रखा

मोहम्मद शमी-हसीन जहां विवादः सोशल मीडिया पर मिल रही क्रिकेटर की पत्नी को धमकियां, पुलिस से मांगी सुरक्षा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App