गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक लड़की के साथ 4 दिन तक बंधक बना कर रेप किया गया. पीड़िता बीएएमएस फर्स्ट ईयर की छात्रा है. इस वारदात को अंजाम पीड़िता के एक स्कूल फ्रेंड ने दिया था. खबर है कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से लड़की के ऊपर शादी का दबाव बना रहा था लेकिन लड़की शादी के लिए तैयार नहीं थी. जिसके बाद गुस्साए आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दे डाला. फिलहाल पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम निवासी 19 वर्षीय एक कॉलेज में बीएएमएस की छात्रा है. उसने 12वीं तक की पढ़ाई राजस्थान के जयपुर से की थी. वहीं उसके साथ धर्मेंद्र नामक 21 वर्षीय युवक पढ़ता था. दोनों के बीच दोस्ती हो गई. स्कूल खत्म हो जाने के बाद भी दोनों की फोन पर बातें होने लगी. बीते कुछ समय से धर्मेंद लगातार लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था, लेकिन पीड़िता पहले पढ़ाई पूरी होने की बात कहती थी. इस वारदात से पहले आरोपी ने पीड़िता को मिलने के बहाने बुलाया. बिना कोई शक किए पीड़िता उससे मिलने पहुंची.

आरोपी दो दोस्तों के साथ गाड़ी में सवार होकर आया और पीड़िता को जबरन कार में बैठा लिया. आरोपी ने पीड़िता को 4 दिन एक पीजी में बंधक बनाकर रखा और लगातार उसे हवस का शिकार बनाता रहा. 4 दिन बाद आरोपी ने पीड़िता को यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. लेकिन घर पहुंचकर पीड़िता ने अपनी मां को इस बारे में बताया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. मैजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज करा लिए गए हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कठुआ गैंगरेप को जम्मू-कश्मीर के डिप्टी सीएम ने बताया छोटी घटना, कहा इसे तूल नहीं देना चाहिए

कन्यादान योजना का टारगेट पूरा करने के लिए अधिकारियों ने आदिवासी लड़की का निकाह मुस्लिम युवक से कराया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App