GUJCET 2021:  गुजरात माध्यमिक और उच्च माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 23 जून यानी कि आज से गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। गुजरात राज्य के विभिन्न सरकारी और निजी विश्वविद्यालयों, कॉलेजों एवं अन्य उच्च शिक्षा संस्थानों में इंजीनियरिंग, फार्मेसी सहित कई अन्य स्ट्रीम में डिग्री और डिप्लोमा पाठ्यक्रमों दाखिले के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

यहां करें आवेदन

नोटिफिकेशन के अनुसार GUCET 2021 के लिए ऑनलाइन पंजीकरण और आवेदन प्रक्रिया औपचारिक रूप से आज दोपहर 12:30 बजे शुरू होगी और महीने के अंत तक यानी 30 जून 2021 तक जारी रहेगी. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो GUJCET के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (GUJCET) की आधिकारिक वेबसाइट gseb.org पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://gseb.org/ पर क्लिक करके भी GUJCET के लिए आवेदन कर सकते हैं।

गुजरात माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की तरफ से अभी गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट की तिथि जारी नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि यह परीक्षा अगस्त के दूसरे हफ्ते में आयोजित की जा सकती है।

Strawberry Moon: 24 जून को दिखेगा स्ट्रॉबेरी मून, जब आकार में बड़ा और गुलाबी होगा चांद, यहां देख सकते हैं ये मनमोहक नजारा

Corona Update In India : भारत में 50,848 कोरोना के नए मामलों के साथ 3 करोड़ का आंकड़ा पार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर