गुजरात. Gujarat Viral Video: एक समय था जब शादी करना महिलाओं का सपना होता था, लेकिन अब समय में आए बदलावों के साथ महिलाओं की प्राथमिकताएं भी बदली हैं. अब महिलाओं के लिए उनकी पढ़ाई और करियर ही उनकी पहली प्राथमिकताएं हैं. इसी क्रम में गुजरात की एक दुल्हन का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लाल जोड़े में फूल मेकअप में परीक्षा देती हुई दिख रही हैं.

शादी के दिन दी परीक्षा

सोशल मीडिया पर इन दिनों गुजरात की एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, इस दुल्हन का नाम शिवांगी है. राजकोट की शिवांगी अपनी शादी के दिन ही शादी के लहंगे और फुल मेकअप के साथ बगथारिया 5वीं सेमेस्टर की परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पहुंची और रास्ते में कई लोगों का दिल जीत लिया. लोग यह देखकर बेहद हैरान नजर आ रहे थे कि एक दुल्हन अपनी शादी के दिन ही परीक्षा देने के लिए आई है. वायरल वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि शादी के दिन खूबसूरत लाल जोड़े में तैयार होकर शिवांगी परीक्षा दे रही हैं, और वो भी पूरी एकाग्रता के साथ. शादी की वजह से शिवांगी की एकाग्रता में कोई कमी नहीं आई.

वायरल वीडियो को मिल रहा खूब प्यार

शिवांगी के परीक्षा देने वाले वायरल वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और कई लोग इस पर अपने कमेंट्स छोड़ चुके हैं, वीडियो को लेकर लोगों ने अलग-अलग राय दी है. जहां कुछ ने शिवांगी की भावना की सराहना की, तो वहीं कुछ ने वीडियो के बारे में सवाल किए हैं.

यह भी पढ़ें :

Uttar Pradesh Elections: यूपी चुनाव में आप मिला सकती है सपा से हाथ, अखिलेश से मिलने पहुंचे संजय सिंह?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को करेंगे Jewar Airport का शिलान्यास, उत्तर प्रदेश को मिलेगा 5वां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर