डांग. गुजरात के डांग जिले में एक बहुत बड़े हादसे की खबर आई है, जहां एक स्कूली बच्चों को ले जा रही बस खाई में गिर गई. इस बस में कुल 67 लोग सवार थें जिसमें 50 से अधिक बच्चों की तादाद बताई जा रही है. इस हादसे के समय बच्चे पहाड़ी इलाके में पिकनिक मनाकर वापस लौट रहे थे.

अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और नियत्रंण से बाहर होकर करीब 250 फीट गहरी खाई में गिर गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना में 3 लोगों की मौत की खबर आ रही है, वहीं करीब 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस-प्रशासन और आला अधिकारी पहुंचे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक, बस में बच्चों संग दो शिक्षक भी सवार थे. यह सभी बच्चे कृष्णासेना इचुक टेक्निकल स्कूल के पढ़ने वाले छात्र हैं जो सलयान के बॉटनिकल गार्डन में स्कूल टूर  पर से वापस आ रहे थे. अचानक ड्राइवर ने नियत्रंण खोया और बस सीधा गहरी खाई में जा गिरी. राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी. पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाव राहत कार्य किया और घायलों और बच्चों को बाहर निकाला. सभी घायलों को राप्ति अस्पताल भेज दिया गया है. 

सूत्रों की मानें तो यह हादसा शनिवार शाम 6-7 बजे के करीब महाल-बारीपाड़ा हाईवे पर हुआ. घटनास्थल पर जिला पुलिस प्रशासन के साथ दमकल जवानों का काफिला भी पहुंचा है. बचाव राहत कार्य अभी जारी है. अंधेरा हो जाने के कारण प्रशासन को फंसे हुए बच्चे और लोगों को बाहर निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

बेंगलुरु: रास्ता खुलवाने को लेकर भड़का अकॉउंटेट, ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल को मारा मुक्का

100 Year Old Woman Raped in West Bengal: पश्चिम बंगाल में 21 साल के लड़के ने किया 100 साल की बुजुर्ग का बलात्कार, नशे में था धुत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App