अहमदाबाद. गुजरात के अहमदाबाद से एक शर्मनाक मामला सामने आया है. दरअसल एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक एक दलित युवक की पिटाई कर रहे हैं. यह वीडियो 28 सेंकेंड का है जिसमें आरोपी उस दलित युवक को प्रताड़ित कर उससे माफी मंगवा रहे हैं. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस मामले में पुलिस केस दर्ज हुआ है या नहीं. बता दें कि यह वीडियो अहमदाबाद के मांडल इलाके की बताई जा रही है.

गौरतलब है कि देश में कई बार दलितों पर अत्याचार और प्रताड़ना के मामले सामने आए हैं. वायरल हुई वीडियो में आप देख सकते हैं ति दलित युवक अपनी डान बचाने की कोशिश भी करता है. हालांकि वह भागने में कामयाब नहीं हो पता है. जिसके बाद पीछे से एक युवक उसे दबोच लेता है. वीडियो में दलित युवक की पिटाई कर रहा शख्स उससे माफी मांगने के लिए कह रहा है. ऐसे में दलित युवक पीटने वालों के पांव भी पकड़ता है लेकिन उन्हें रहम नहीं आता.

हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि पुलिस इस वायरल वीडियो की सच्चाई जानने के लिए जांच कर रही है या नहीं. इसके साथ ही यह भी साफ नहीं हो पाया है कि इस समय पीड़ित की क्या हालत होगी. गौरतलब है कि देश में दलित उत्पीड़न का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले बीते दिन गुजरात के राजकोट से एक वायरल वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ लोगों ने एक कूड़ा बीनने आए दलित जोड़े की भीड़ ने जमकर पिटाई थी.

हरियाणा: दलित- गुर्जर संघर्ष के दो महीने बाद भी नहीं बदले हालात, कई दलित परिवारों ने छोड़ा गांव

पश्चिम बंगाल में खंभे से लटकी मिली एक और कार्यकर्ता की लाश, बीजेपी बोली- ये TMC का गुंडाराज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App