सूरतः गुजरात भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर लगे बलात्कार के आरोप के बाद उनका एक सेक्स वीडियो सामने आया है जो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस सेक्स वीडियो में भानुशाली का चेहरा साफ-साफ देखा जा सकता है लेकिन इसमें लड़की का चेहरा छिपा हुआ है. इस वीडियो के आने के बाद पुलिस ने रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला गुजरात का है जहां सूरत की रहने वाली एक युवती ने गुजरात भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जंयती भानुशाली पर बलात्कार का आरोप लगाया है. युवतीका आरोप है कि भाजपा नेता ने उसे एक नामी कॉलेज में प्रवेश दिलाने का वादा कर उसके साथ बलात्कार किया था और उन्होंने इस पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया था. जिसके बाद उस वीडियो के आधार पर भाजपा नेता ने युवती को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था.

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा, नवंबर 2017 में जयंती भानुशाली ने उसे अहमदाबाद बुलाया था. जिसके बाद वहां से उसे कार में गांधीनगर ले जाया गया और एक सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर उसके साथ बलात्कार किया था. युवती का ये भी कहना है कि बलात्कार के दौरान भाजपा नेता ने उसका वीडियो भी बनाया गया था. और वही वीडियो इऩ दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भाजपा नेता की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस में तहरीर दी जिसेक आधार पर सूरत के सरथाना पुलिस स्टेशन में आरोपी भाजपा नेता जंयती भानुशाली के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस में दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि भाजपा नेता ने उसे कई बार वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर उसके साथ सेक्स संबंध बनाए और कई बार भानुशाली ने उसे वीडियो कर कर अपने कपड़े उतारने के लिए भी बोला था.

युवती द्वारा बलात्कार का आरोप लगाए जाने के बाद जब पुलिस में मामला दर्ज हुआ तो भाजपा नेता जयंती भानुशाली को मजबूरन प्रदेश के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था. पुलिस को दिए बयान के मुताबिक पीड़िता 2017 में जंयती भानुशाली के संपर्क में आई थी जिसके बाद उसने फैशल डिजाइनिंग का कोर्स करने के लिए एक कॉलेज में एडमिशन के सिलसिले में भानुशाली से मिली थी. जिसपर भाजपा नेता ने उसे एडमिशन कराने का वादा किया था.

शर्मनाकः गुजरात में पॉर्न देखने के आदी बेटे ने मां से किया रेप, अरेस्ट

ओड़िशा में चॉकलेट का लालच देकर 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, हालत गंभीर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App