Sunday, December 4, 2022

Arvind Kejriwal को अपने घर खाने पर बुलाने वाला ऑटो चालक पलटा, कहा- मजबूरी थी!

जामनगर. कुछ ही महीनों में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में हर पार्टी राज्य में कमरतोड़ तैयारी में जुट गई है. इस कड़ी में आम आदमी पार्टी का नाम सबसे पहले है, दरअसल, आम आदमी पार्टी इस समय ज़ोरों-शोरों से गुजरात चुनाव की तैयारी में जुटी है. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल खुद समय-समय पर गुजरात का दौरा कर रहे हैं. बीते दिनों जब अरविन्द केजरीवाल गुजरात पहुंचे थे, तब एक ऑटो चालक ने उन्हें खाने पर अपने घर बुलाया था. अब वही ऑटो चालक पीएम मोदी की जनसभा में दिखा है, यहाँ वो भगवा टोपी और दुपट्टा पहने दिखे थे. इस लड़के का नाम विक्रम दंतानी है.

दंतानी को शुक्रवार को पीएम मोदी की एक रैली में भगवा टोपी और दुपट्टा पहने देखा गया था, यहाँ जब वो पीएम मोदी के जनसभा में देखा तो पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने जब से वोट देना शुरू किया है तब से भाजपा को वोट दे रहे हैं और आगे भी भाजपा को ही अपना वोट देंगे.

ऑटो चालक ने दी सफाई

इसके साथ ही, दंतानी ने ‘आप’ के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया और अपने उस बयान से किनारा कर लिया जब उन्होंने कहा था कि वो केजरीवाल के समर्थक हैं और उन्हें बहुत पसंद करते हैं, दंतानी ने कहा कि केजरीवाल को अपने घर डिनर पर बुलाने के लिए उसपर ऑटोरिक्शा यूनियन ने दबाव बनाया था, लेकिन जब केजरीवाल ने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया तो उन्हें लेने जाना पड़ा, उन्होंने कहा कि उनका आम आदमी पार्टी से कोई संबंध नहीं है.

गौरतलब है, 12 सितंबर को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर ऑटो रिक्शा से अहमदाबाद में एक ऑटो चालक के घर डिनर के निमंत्रण को स्वीकार कर उसके घर खाना खाने पहुंचे थे.

 

 

Congress President Election: कांग्रेस में अब खड़गे VS थरूर, किसके साथ गांधी परिवार?

शशि थरूर ने किया कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल

Latest news